आर्थिक

Monsoon Sale: यहाँ मिल रहा है नए स्मार्टफ़ोन पर महा डिस्काउंट

news desk
8 Jun 2022 11:24 AM GMT
Monsoon Sale: यहाँ मिल रहा है नए स्मार्टफ़ोन पर महा डिस्काउंट
x
ग्राहक अधिक बचत कर सकते हैं और किफायती फाइनेंस विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला में से अपने लिए विकल्प चुन सकते हैं जैसे बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड और सिटी बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10 प्रतिशत इंस्‍टैंट बैंक डिस्‍काउंट, क्रेडिट/डेबिट ईएमआई ट्रांजैक्‍शन, डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर नो-कॉस्‍ट ईएमआई, एक्सचेंज ऑफर आदि।

भारत में मानसून के मौसम की शुरुआत के साथ Amazon ने 'मानूसन कार्निवाल' की घोषणा कर दी है। यह शॉपिंग इवेंट ग्राहकों को वाटरप्रूफ स्मार्टफोन और गैजेट्स, कंज्‍यूमर इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स, टीवी, होम और किचन एप्‍लाएंसेस, ग्रोसरी, ब्‍यूटी और फैशन आदि श्रेणी में हजारो उत्‍पादों पर आकर्षक डील्‍स और अतिरिक्त कैशबैक प्रदान करेगा। मानसून कार्निवाल के दौरान, उपभोक्ता सैमसंग, रेडमी, बोट, चुम्बक, लोरियाल, क्रॉक्‍स, हश पपीज, द स्लीप कंपनी जैसे ब्रांड्स की खरीदारी पर बड़ी बचत की उम्मीद कर सकते हैं। यह 7 जून से शुरू होकर 12 जून तक चलने वाली है।

ग्राहक अधिक बचत कर सकते हैं और किफायती फाइनेंस विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला में से अपने लिए विकल्प चुन सकते हैं जैसे बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड और सिटी बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10 प्रतिशत इंस्‍टैंट बैंक डिस्‍काउंट, क्रेडिट/डेबिट ईएमआई ट्रांजैक्‍शन, डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर नो-कॉस्‍ट ईएमआई, एक्सचेंज ऑफर आदि। अमेजन पे यूजर्स 11 और 12 जून, 2022 को आकर्षक कैशबैक रिवार्ड पाने का अतिरिक्‍त लाभ भी उठा सकते हैं।

यहां कुछ उत्पाद दिए गए हैं जिन्हें ग्राहक Amazon.in मानसून कार्निवल में विक्रेताओं द्वारा 60% तक की छूट और अतिरिक्त डील्‍स के साथ चुन सकते हैं। यहां डालिए उत्पादों पर एक नजर।

स्‍मार्टफोन, गैजेट्स और मोबाइल एक्‍सेसरीज:

रेडीमी नोट 11 (हॉरीजोन ब्‍लू, 4GB रैम, 64GB स्‍टोरेज): रेडमी नोट 11 90 हर्ट्ज एफएचडी प्‍लस (1080x2400) एमोलेड डिस्‍प्‍ले, 8एमपी अल्‍ट्रा-वाइड, 2एमपी मैक्रो और पोर्टरेट लेंस के साथ 50 एमपी क्‍वाड रियर कैमरा, और 13एमपी फ्रंट कैमरा के साथ आता है। इसमें हैं 5000 mAh की बड़ी बैटरी जो आती है 33वाट प्रो फास्‍ट चार्जर और टाइप सी कनेक्टिविटी के साथ। इसमें है MIUI 13 जो प्रदान करता है एडवांस प्राइवेसी और सेफ्टी प्रोटेक्‍शन। ये हैंड्स-फ्री अलेक्‍जा अनुभव भी प्रदान करता है और ये Amazon.in पर लगभग 12,999 रुपए में उपलब्‍ध है।

सैमसंग गैलेक्‍सी M32 (लाइट ब्‍लू , 6GB रैम, 128GB): यह फोन सेगमेंट बेस्‍ट एफएचडी प्‍लस एसएमोलेड 90 हर्ट्ज डिस्‍प्‍ले के साथ आता है और इसे बिंग मोन्‍स्‍टर के नाम से जाना जाता है। इसमें 15 वाट इन-बॉक्‍स चार्जर के साथ 6000 mAh बैटरी, 64एमपी क्‍वाड कैमरा, 20एमपी फ्रंट कैमरा और मेडियाटेक G80 जैसे फीचर्स हैं। Amazon.in पर ये 16,999 रुपए में उपलब्‍ध है।

बोट एयरडोप्‍स 141 42 घंटे का प्‍लेटाइम: स्‍ट्रीम पर अपने पसंदीदा एपिसोड के साथ वीकेंड्स पर लंबी छुट्टियों का आनंद उठाएं, ईयरबड्स के लिए छह घंटे के नॉनस्‍टॉप प्‍लेटाइम सहित 42 घंटे तक के प्लेबैक टाइम के साथ। ईयरबड्स हमारे एएसएपी चार्जर फीचर के साथ लैस हैं जो केवल 5 मिनट की चार्जिंग पर 75 मिनट तक का प्‍लेटाइम देते हैं, जबकि इसका कैरी केस टाइप सी इंटरफेस के साथ आता है। Amazon.in पर यह लगभग 1,499 रुपए में उपलब्‍ध है।

फास्‍ट्रैक रेफलेक्‍स VOX स्‍मार्टवॉच अलेक्‍सा बिल्‍ट–इन के साथ: यह स्‍मार्टवॉच प्र‍ीमियम टच और कंट्रोल्‍स के साथ 1.69 इंच के बड़े डिस्‍प्‍ले स्‍क्रीन के साथ आती है। इसमें है 5 ATM वाटर रेसिस्‍टैंस, रिमाइंडर और अलार्म आदि सेट करने के लिए अलेक्‍जा बिल्‍ट-इन वॉइस असिसटैंट, एआई एनेबल्‍ड कोच, 10 दिन की बैटरी लाइफ, 24x7 एचआरएम, मेनस्‍ट्रल ट्रैकर,10 से ज्‍यादा स्‍पोर्ट्स मोड और बहुत कुछ। इसे आप Amazon.in पर लगभग 4,995 रुपए में खरीद सकते हैं।

चुम्‍बक स्‍क्‍वाड 2.0 स्‍मार्टवॉच : स्‍क्‍वाड 2.0 स्‍मार्टवॉच 4 आइकोनिक ओरिजनल चुम्‍बक बैंड्स, डायनामिक डिस्‍प्‍ले और फुल टच कंट्रोल के साथ एक 1.7 इंच फुल टच स्‍क्रीन और मल्‍टीपल वॉच फेस के साथ आती है। यह रियल-टाइम और 24x7 हेल्‍थ मॉनिटरिंग, निरंतर ब्‍लड ऑक्‍सीजन मॉनिटरिंग SpO2, मेनस्‍ट्रल साइकिल ट्रेक्‍स (ओटीए अपडेट के जरिए उपलब्‍ध), मॉनिटर स्‍ली क्‍वालिटी, कंटी‍नुअस हार्ट रेट और ब्‍लड प्रेशर ट्रैकिंग और एक स्‍टेप पेडोमीटर की पेशकश करती है। एडवांस्‍ड स्‍मार्ट सेंसर्स के साथ पावरफुल 230 mAh बैटरी चुम्‍बक स्‍क्‍वाड 2.0 को 7 दिन के एक्टिव यूज के साथ 14 दिन तक का स्‍टैंड बाई बैटरी बैकअप टाइम देती है। Amazon.in पर यह लगभग 2,499 रुपए में उपलब्‍ध है।

होम एप्‍लाएंसेस और टीवी: आईएफबी 6 किग्रा 5 स्‍टार फुली ऑटोमैटिक फ्रंट-लोडिंग वॉशिंग मशीन : आईएफबी की यह वॉशिंग मशीन एक छोटे परिवार के लिए एकदम सही है और विशेष फीचर्स के साथ आती है, जैसे नरमी से धुलाई के लिए एक्वा एनर्जी। यह एलर्जी को भी दूर करता है और डिटर्जेंट की बर्बादी को रोकता है। क्रिसेंट मून ड्रम जेंटल वाटर कुशन बनाता है, जो कपड़ों को नुकसान से बचाता है और बेहतर ढंग से बने इसके छेद वांछित वॉश परिणाम प्राप्त करने के लिए आवश्यक यांत्रिक क्रिया प्रदान करते हैं और 'लॉन्ड्री ऐड-ऑन' विकल्प, आपको साइकिल को रोकने और धुलाई के दौरान और कपड़े डालने की सुविधा देता है। यह मशीन 4 साल की उत्पाद वारंटी, उच्च-निम्न वोल्टेज सुरक्षा, चाइल्ड लॉक और बहुत कुछ के साथ आती है। यह लगभग 22,490 रुपए में Amazon.in पर उपलब्ध है।

रेडमी 80 सेमी (32 इंच) एचडी रेडी स्‍मार्ट एलईडी टीवी: बारिश के दिनों का मजा लेने के लिए घर पर ऑल-राउंड स्मार्ट मनोरंजन प्राप्त करें। रेडमी स्मार्ट टीवी एचडी रेडी (1366x768) डिस्प्ले, 20 वाट पावरफुल स्टीरियो स्पीकर के साथ आता है। इसमें है डॉल्बी ऑडियो, डीटीएस वर्चुअल: एक्स और डीटीएस-एचडी, जीवंत पिक्चर इंजन, डुअल बैंड वाई-फाई, एंड्रॉयड टीवी 11, क्रोमकास्ट बिल्ट-इन, IMDb इंटीग्रेशन के साथ पैचवॉल 4, पैरेंटल लॉक के साथ किड्स मोड, 1 जीबी रैम, 8 जीबी स्टोरेज और बहुत कुछ। यह टीवी खरीद की तारीख से 1 साल की व्यापक वारंटी और ब्रांड द्वारा पैनल पर 1 साल की अतिरिक्त वारंटी के साथ आता है। यह Amazon.in पर लगभग 14,999 रुपए में उपलब्ध है।

Mi 125.7 सेमी (50 इंच) 4K अल्‍ट्रा एचडी एंड्रॉयड स्‍मार्ट एलईडी टीवी 4X: Mi का यह स्मार्ट टीवी 4K अल्ट्रा एचडी (3840x2160), सेट-टॉप बॉक्स से कनेक्‍शन के लिए 3 HDMI पोर्ट, हार्ड ड्राइव और अन्य यूएसबी उपकरणों को जोड़ने के लिए 2 यूएसबी पोर्ट, 20 वाट आउटपुट, बिल्ट-इन वाई-फाई, 4K एचडीआर 10 बिट डिस्‍प्‍ले और बहुत कुछ के साथ आता है। इसके अलावा, यह उत्पाद पर 1 साल की वारंटी और पैनल पर 1 साल की अतिरिक्त वारंटी के साथ आता है। लगभग 35,999 रुपए में ये टीवी Amazon.in पर उपलब्ध है

Next Story