आर्थिक

Hero HF Deluxe दे रही मात्र इतने रुपये मे बाइक जानें आफऱ

Desk Editor
23 Sep 2022 10:18 AM GMT
Hero HF Deluxe दे रही मात्र इतने रुपये मे बाइक जानें आफऱ
x

भारत के टू व्हीलर सेगमेंट में हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) को लोग खूब पसंद करते हैं। इस बाइक का लुक बहुत आकर्षक है और इसे कंपनी ने बेहतरीन तरीके से डिज़ाइन किया है। इस बाइक का वजन हल्का होने से इसमें आपको ज्यादा माइलेज मिल जाता है। कंपनी की ये बाइक दमदार इंजन के साथ आती है और कंपनी ने इसमें कई आधुनिक फीचर्स उप्लब्ध कराए हैं। भारतीय बाजार में इस बाइक की किमत ₹59,890 से ₹65,520 के बीच रखी गई है। लेकिन कई ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर का व्यापार करने वाली वेबसाइट पर इसे बहुत ही मामूली किमत पर बेचा जा रहा है।

इन वेबसाइट्स से आप इस बाइक को आकर्षक ऑफर का लाभ उठाकर खरीद सकते हैं। ऐसा मौका फिर नहीं मिलेगा ! Honda दे रही Rs 5000 तक की बंपर छूट और ये ढेरों ऑफर्स OLX वेबसाइट पर उप्लब्ध बेस्ट डील OLX वेबसाइट पर हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2015 मॉडल को बहुत ही अच्छी कंडीशन में बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है।

कंपनी की ये बाइक यहाँ पर ₹15 हजार की कीमत पर मिल रही है। यह एक बेस्ट माइलेज बाइक है। कंपनी की इस बाइक पर फाइनेंस सुविधा का लाभ नहीं ऑफर किया गया है। DROOM वेबसाइट पर उप्लब्ध बेस्ट डील DROOM वेबसाइट पर हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2016 मॉडल को बहुत ही अच्छी कंडीशन में बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है।

कंपनी की ये बाइक यहाँ पर ₹20 हजार की कीमत पर मिल रही है। यह एक बेस्ट माइलेज बाइक है। कंपनी की इस बाइक पर फाइनेंस सुविधा का लाभ भी ऑफर किया गया है। QUIKR वेबसाइट पर उप्लब्ध बेस्ट डील QUIKR वेबसाइट पर हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2018 मॉडल को बहुत ही अच्छी कंडीशन में बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। कंपनी की ये बाइक यहाँ पर ₹25 हजार की कीमत पर मिल रही है। यह एक बेस्ट माइलेज बाइक है। कंपनी की इस बाइक पर फाइनेंस सुविधा का लाभ नहीं ऑफर किया गया है।

Next Story