आर्थिक

सिर्फ 452 रुपये में पाएं हीरो एचएफ डीलक्स; जाने कैसे?

Anshika
4 Jun 2023 4:51 PM GMT
सिर्फ 452 रुपये में पाएं हीरो एचएफ डीलक्स; जाने कैसे?
x

Hero HF Deluxe का कर्ब वेट 110 किलोग्राम है, जिससे इसे सड़क पर नियंत्रित करना और चलाना बहुत आसान हो जाता है। इसमें 9.1 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक है।

Hero HF Deluxe: हीरो के HF डीलक्स को माइलेज का हीरो कहा जाता है. इसमें 10 कलर ऑप्शन उपलब्ध हैं, जिसकी वजह से यह खासकर युवाओं के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। कंपनी इसे महज 452 रुपये प्रति माह की किस्त पर खरीदने का सुनहरा मौका दे रही है। आइए जानते हैं इस बाइक की कीमत, माइलेज और फीचर्स और लोन स्कीम के बारे में।

हीरो एचएफ डीलक्स: माइलेज

हीरो की एचएफ डीलक्स में 97.2 सीसी का दमदार इंजन मिलता है। यह इंजन 65 kmpl का अच्छा माइलेज देता है। कंपनी ने इसमें दमदार 4 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया है, जो इसे स्मूथ राइड देता है। कंफर्ट राइड के लिए इसे स्लिम डिजाइन दिया गया है।

क्षमता और नियंत्रण

Hero HF Deluxe का वजन केवल 110 किलोग्राम है, जिससे इसे सड़क पर नियंत्रित करना और चलाना आसान हो जाता है। इसमें 9.1 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक है, जो इसे लंबे रूट्स के लिए बेस्ट बाइक बनाता है। इसकी सीट की ऊंचाई 805mm है। लंबी दूरी के सफर में बाइक पर ज्यादा थकान नहीं होती है।

हीरो एचएफ डीलक्स: ऋण कैसे ले?

हीरो मोटोकॉर्प की वेबसाइट के मुताबिक, बाइक को 452 रुपये प्रति माह की किश्त देकर खरीदा जा सकता है। इस पर 8 फीसदी की ब्याज दर लगेगी. इस लोन योजना में 10 हजार रुपए डाउन पेमेंट देना होगा। लोग इस ऋण योजना का लाभ उठाने के लिए कंपनी के नजदीकी शोरूम में जा सकते हैं। आप उपरोक्त लिंक पर क्लिक करके डाउन पेमेंट को बदलकर मासिक किस्त तय कर सकते हैं।

प्रकार और रंग

हीरो की इस बाइक को आप 66,246 हजार रुपये एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। इसके 5 वेरिएंट और 10 कलर ऑप्शन हैं। इसका टॉप वेरिएंट 81,080 रुपये एक्स-शोरूम में उपलब्ध है। इसका BS6 दमदार इंजन 7.91 bhp की पावर और 8.05 Nm का टॉर्क देता है।

सुरक्षा तंत्र

बाइक के अगले और पिछले दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक हैं। Hero HF Deluxe में सवार सुरक्षा के लिए कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम भी मिलता है जो दोनों पहियों को नियंत्रित करने में मदद करता है। यह कंपनी की एंटी लेवल बाइक है। इसमें ग्रीन के साथ दो नए कलर टेक्नो ब्लू और हैवी ग्रे उपलब्ध हैं। बाजार में इस बाइक का मुकाबला Bajaj CT100, TVS Sport और Honda CD 110 से है.

Next Story