आर्थिक

हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 2 दिनों में होने वाली है लॉन्च:देखे स्टाइलिश लुक,बेहतरीन कीमत पर शानदार प्रदर्शन

Smriti Nigam
27 Aug 2023 1:30 PM GMT
हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 2 दिनों में होने वाली है लॉन्च:देखे स्टाइलिश लुक,बेहतरीन कीमत पर शानदार प्रदर्शन
x
स्टाइलिश नए डिजाइन, पावर-पैक परफॉर्मेंस और इनोवेटिव फीचर्स वाले हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 के लॉन्च के लिए तैयार हो जाइए।

स्टाइलिश नए डिजाइन, पावर-पैक परफॉर्मेंस और इनोवेटिव फीचर्स वाले हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 के लॉन्च के लिए तैयार हो जाइए।

आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए गए एक आकर्षक टीज़र के साथ, यह बाइक एक ताज़ा और शक्तिशाली लुक के साथ आने के लिए पूरी तरह तैयार है। स्टाइल और प्रदर्शन का बेजोड़ मिश्रण पेश करते हुए, न्यू करिज्मा 29 अगस्त को बाजार में आने वाली है।

हीरो मोटोकॉर्प अब से सिर्फ 2 दिन बाद अपनी बहुप्रतीक्षित करिज्मा एक्सएमआर 210 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

टीज़र की एक झलक

हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर अपनी आगामी Karizma XMR 210 का टीज़र जारी किया है। बाइक को पूरी तरह से नए डिज़ाइन के साथ प्रदर्शित किया गया है जो ध्यान आकर्षित करने का वादा करता है। कंपनी ने लॉन्च इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भी भेज दिए हैं, जो गुरुग्राम में होने वाला है।

शानदार डिज़ाइन

बिल्कुल नई Karizma XMR में पूरी तरह से नई स्टाइलिंग और बॉडीवर्क होगा। पिछले मॉडल की तुलना में इस मोटरसाइकिल को ज्यादा फ्रेश और स्पोर्टी लुक मिला है। विशेष रूप से, प्रावरणी में बाएं से दाएं एक विस्तृत स्लॉट शामिल है, जिसमें एक एलईडी हेडलाइट है।

सेटअप के ऊपर एक विंडशील्ड स्थित है, और बाइक में फ्रंट-फेयरिंग-माउंटेड दर्पण हैं। इसके अतिरिक्त, यह कट और सिल्हूट के साथ बड़े साइड पैनल दिखाता है और सीट के नीचे पीछे के पैनल हैं जो इसकी वायुगतिकीय अपील को बढ़ाते हैं।

पावर-पैक प्रदर्शन

हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 में लिक्विड-कूल्ड 210cc सिंगल-सिलेंडर इंजन होगा, जो 25bhp की पावर और 20Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा जा सकता है। बाइक के हार्डवेयर में एबीएस से लैस फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक के साथ मोनोशॉक के साथ टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स शामिल हैं।

विशेषताएँ

नई करिज्मा में एलईडी लाइट्स और पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल की सुविधा होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन कनेक्टिविटी भी कार्ड पर हो सकती है। झलकियों से ऐसा प्रतीत होता है कि यह बाइक एक पूर्ण सुपरबाइक के बजाय एक स्पोर्टी टूरिंग मोटरसाइकिल के दायरे की ओर अधिक झुक रही है। इसमें एलिवेटेड क्लिप-ऑन हैंडलबार और रियर-सेट फुटरेस्ट हैं।

अनावरण

हीरो मोटोकॉर्प 29 अगस्त को करिज्मा एक्सएमआर 210 लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अटकलें हैं कि एक्स-शोरूम कीमत लगभग 2 लाख रुपये हो सकती है। यह मॉडल बजाज पल्सर आरएस 200, यामाहा आर15 और सुजुकी जिक्सर एसएफ 250 को टक्कर देने के लिए तैयार है।

Next Story