आर्थिक

जिओ के इस प्लान में 100 रूपए से कम में मिलेगा महीने भर कालिंग और इतना डेटा

Shiv Kumar Mishra
8 April 2020 4:33 AM GMT
जिओ के इस प्लान में 100 रूपए से कम में मिलेगा महीने भर कालिंग और इतना डेटा
x

अगर आप कम कीमत में ज़्यादा ऑफर देने वाला प्लान ढूंढ़ रहे हैं तो आपके लिए जियो (Jio) कई ऐसे प्लान उपलब्ध कराता है. कुछ प्लान तो ऐसे भी हैं, जिनकी कीमत 100 रुपये से भी कम है, लेकिन प्लान डेटा और कॉलिंग बेनिफिट देने में कोई समझौता नहीं करते हैं. रिलायंस जियो अपने हर ग्राहकों की सहुलियत के हिसाब से सस्ते कीमत के प्लान में भी मुफ्त कॉलिंग और ज़्यादा डेटा देता है, और बात करें जियो फोन की तो इसमें 75 रुपये का प्लान भी शामिल है...

जी हां, रिलायंस जियो अपने JioPhone यूज़र्स के लिए 75 रुपये जैसा बेहद कम कीमत वाला प्लान भी उपलब्ध कराती है, जिसमें यूज़र को डेटा की भरमार मिलती है. जियो.कॉम पर दी गई जानकारी के मुताबिक 75 रुपये वाले इस प्लान में फ्री कॉलिंग से लेकर कई फायदे दिए जा रहे हैं. आइए जानते हैं प्लान की पूरी डिटेल...

75 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में यूज़र्स को 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है. सिर्फ 75 रुपये के इस प्लान में यूज़र्स को टोटल 3GB डेटा का बेनिफिट मिलता है, यानी कि इसमें ग्राहकों को 28 दिनों के लिए 3GB डेटा दिया जा रहा है. इसके अलावा प्लान में टोटल 50 SMS भी किए जा सकते हैं.

दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए इतने कॉलिंग मिनट

इसमें Onnet Voice यानी कि जियो टू जियो कॉलिंग बिलकुल फ्री है. लेकिन अगर ग्राहक जियो के अलावा किसी दूसरे नेटवर्क पर कॉल करना चाहते हैं तो इसके लिए उन्हें 500 मिनट दिए जाएंगे. ध्यान रहे कि यह प्लान सिर्फ Reliance के JioPhone पर ही काम करेगा.

इस प्लान के बाकी बेनिफिट की बात करें तो जियो अपने ग्राहकों को जियो ऐप्स का एक्सेस मुफ्त में देता है. जानकारी के लिए बता दें कि जियो की म्युज़िक, मूवी से लेकर कई ऐप्स शामिल है, जिसमें Jio Cinema, JioSaavn जैसी ऐप्स है.

Next Story