आर्थिक

Motorola का नया स्मार्टफोन बहुत जल्द होगा लांच,जानें फीचर्स और कीमत...

Desk Editor
30 Oct 2022 9:59 AM GMT
Motorola का नया स्मार्टफोन बहुत जल्द होगा लांच,जानें फीचर्स और कीमत...
x

Motorola अपने नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन Moto X40 को लांच करने की तैयारी में जुटी हुई है। क्योंकि यह कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है इसलिए इसमें हाई एंड फीचर्स देखने को मिलेंगे। हालाँकि मीडिया रिपोर्ट के जरिये फोन के लांच से पहले ही कुछ फीचर्स लीक हो गए हैं। Moto X40 के संभावित फीचर्स डिस्प्ले- मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फोन में कर्व्ड OLED डिस्प्ले मिल सकता है। इसमें 165 Hz का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। डिजाईन- इस फोन में पंच होल फ्रंट कैमरा मिल सकता है। फोन के बैक पैनल में मैट फिनिश देखने को मिल सकती है।

कैमरा- मोटोरोला इस फोन को ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लांच कर सकती है। इस सेटअप में 50 MP का मेन बैक कैमरा , 50 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल और 12 MP का टेलीफोटो कैमरा दिया जा सकता है। तो वहीं इस फोन में 60 MP का फ्रंट कैमरा लगा हो सकता है। रैम - इस फोन में 12 GB की रैम लगी हो सकती है। प्रोसेसर- इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर लगा हो सकता है। अन्य फीचर्स- इस फोन में अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। फोन में 68 W की फास्ट चार्जिंग का फीचर दिया जा सकता है।

Moto X40 स्मार्टफोन के सभी फीचर्स मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर बताए गए हैं। रिपोर्ट अनुसार यह फोन नवंबर में लांच हो सकता है। हालांकि फोन के किसी भी फीचर और कीमत के बारे में अभी तक मोटोरोला ने कोई जानकारी नहीं दी है। Moto Razr 2022 के फीचर्स मोटोरोला ने हाल ही में चीन के बाज़ार में Moto Razr 2022 लांच किया था। फीचर्स की बात करें तो इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर लगा है।

इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 50 MP का मेन बैक कैमरा और 12 MP का अल्ट्रावाइड कैमरा आता है। स्मार्टफोन में 32 MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। यह फोन तीन वेरिएंट में आया है, जिसमें 8 GB, रैम , 12 GB रैम और साथ ही 18 GB रैम वाले मॉडल शामिल है। यह स्मार्टफोन Android 12 आधारित MyUX पर काम करता है। इस फोन में 3500 mAh की बैटरी मिलती है इसके साथ ही इसमें 30 W की वायर्ड फास्ट चार्जिंग का फीचर दिया गया है।

Next Story