आर्थिक

1999 रूपए में नया मोबाइल साथ में दो साल तक फ्री कालिंग और डेटा, जानिए Jio के इस ख़ास ऑफर के बारे में

1999 रूपए में नया मोबाइल साथ में दो साल तक फ्री कालिंग और डेटा, जानिए Jio के इस ख़ास ऑफर के बारे में
x
हम आपको JIO के 1999 रुपये वाले रिचार्ज के बारे में बता रहे हैं जो कि आपको पूरे दो साल यानी कि 730 दिनों सुविधाओं का लाभ देता है।

देश की दिग्गज नेटवर्क प्रोवाइडर कंपनी JIO एक से बढ़कर एक प्लान पेश करती है, जिन्हें यूजर्स अपनी पसंद और जरूरत के हिसाब से चयन करते हैं। अगर आप पूरा दिन कॉलिंग करते हैं तो हम आपको JIO के ऐसे प्लान के बारे में बता रहे हैं जो कि आपको लिए सबसे ज्यादा फिट रहेगा। आज हम आपको JIO के 1999 रुपये वाले रिचार्ज के बारे में बता रहे हैं जो कि आपको पूरे दो साल यानी कि 730 दिनों सुविधाओं का लाभ देता है।

आप अगर फोन पर ज्यादा बिजी रहते हैं तो हर महीने रिचार्ज करवाने के झंझट से भी बचना चाहते होंगे। ऐसे में आप ऐसे प्लान की तलाश कर रहे होंगे, जिसमें आपको रोज-रोज रिचार्ज न करवाना हो और एक ही बार में लंबे समय के लिए रिचार्ज हो जाए। जियो का यह प्लान कुछ ऐसे ही यूजर्स को देखते हुए 730 दिनों की वैधता के साथ तैयार किया गया है। अब बात होती है आपको बस एक बार रिचार्ज करवाना है और पूरे दो साल के लिए सब कुछ मुफ्त में मिलता रहेगा। अब जियो के इस फ्री सुविधाओं से लैस 1999 रुपये वाले प्लान के बारे में बता रहे हैं जिसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और अन्य कई फायदे मिलते हैं।

जियो का इससे अच्छा प्लान आपने नहीं देखा होगा

Jio का 1999 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

Jio के 1999 रुपये वाला प्रीपेड प्लान में यूजर्स को हर महीने 2GB डेटा मिलता है। कुल मिलाकर इस प्लान में 48 GB डाटा मिलता है। वॉयस कॉलिंग की बात की जाए तो इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग मिलती है। अन्य फायदों की बात करें तो सभी Jio ऐप्स का फ्री एक्सेस मिलता है। इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें JioPhone भी फ्री मिलता है। वैधता की बात करें तो इस प्लान की वैधता दो साल है।

Jio का 1499 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

Jio के 1499 रुपये वाला प्रीपेड प्लान में यूजर्स को हर महीने 2GB डेटा मिलता है। कुल मिलाकर इस प्लान में 24GB डाटा मिलता है। वॉयस कॉलिंग की बात की जाए तो इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग मिलती है। अन्य फायदों की बात करें तो सभी Jio ऐप्स का फ्री एक्सेस मिलता है। इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें JioPhone भी फ्री मिलता है। वैधता की बात करें तो इस प्लान की वैधता एक साल है।

Jio का 799 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

Jio के 799 रुपये वाला प्रीपेड प्लान में यूजर्स को हर महीने 2GB डेटा मिलता है। कुल मिलाकर इस प्लान में 24GB डाटा मिलता है। वॉयस कॉलिंग की बात की जाए तो इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग मिलती है। अन्य फायदों की बात करें तो सभी Jio ऐप्स का फ्री एक्सेस मिलता है। वैधता की बात करें तो इस प्लान की वैधता एक साल है। यह प्लान मौजूदा जियो फोन यूजर्स के लिए ही है।

बार-बार रिचार्ज करने के झंझट से बच पाएंगे

ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

आप अगर इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको इसके लिए अपने फोन या कंप्यूटर से Jio.com पर जाना है। फिर प्लान में जाकर आपको टॉप में JioPhone ऑफर की तस्वीर मिलेगी, जिस पर क्लिक करके आप ऑफर पर पहुंच जाएंगे। यहां पर अब आपको बुक नाउ पर क्लिक करके बुकिंग करनी है। बुकिंग के लिए आपको अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करना होगा और उसके बाद आपको OTP जनरेट करने के लिए क्लिक करना होगा। उसके बाद आपके फोन नंबर पर ओटीपी आएगा, जिसे आपको वहां पर दर्ज करना है। फोन की डिलिवरी घर पर बिलकुल फ्री होगी। अगर आप स्टोर जाकर फोन खरीदना चाहते हैं तो आप वह भी कर सकते हैं।

माजिद अली खां

माजिद अली खां

माजिद अली खां, पिछले 15 साल से पत्रकारिता कर रहे हैं तथा राजनीतिक मुद्दों पर पकड़ रखते हैं. 'राजनीतिक चौपाल' में माजिद अली खां द्वारा विभिन्न मुद्दों पर राजनीतिक विश्लेषण पाठकों की सेवा में प्रस्तुत किए जाते हैं. वर्तमान में एसोसिएट एडिटर का कर्तव्य निभा रहे हैं.

Next Story