आर्थिक

OnePlus जुलाई में लॉन्च करेगा नॉर्ड 3, जाने इनसाइड फीचर्स

Anshika
19 Jun 2023 3:58 PM GMT
OnePlus जुलाई में लॉन्च करेगा नॉर्ड 3, जाने इनसाइड फीचर्स
x

OnePlus 3: वनप्लस ग्लोबल मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन वनप्लस नॉर्ड 3 लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। लॉन्च से पहले ही इस अपकमिंग स्मार्टफोन के कई डीटेल्स लीक हो चुके हैं। डिवाइस ट्रिपल रियर कैमरा, पावरफुल बैटरी और पावरफुल प्रोसेसर के साथ आएगा।

वनप्लस ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि वह अपना आगामी नॉर्ड स्मार्टफोन जुलाई में लॉन्च करेगा। जबकि विशिष्ट फोन के लिए आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं की गई है, सामुदायिक मंच पर "द लैब" अभियान के टीज़र पोस्ट से संकेत मिलता है कि नॉर्ड 3 को भारत, यूरोप और एपीएसी क्षेत्रों में लॉन्च किया जाएगा। आइए एक नजर डालते हैं इसके स्पेसिफिकेशन पर।

वनप्लस नॉर्ड 3 के स्पेसिफिकेशन

OnePlus Nord 3 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है जिसमें OIS के साथ 50MP का मुख्य कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो शूटर शामिल होगा। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा मिलने की संभावना है।

नॉर्ड 3 में 2772 x 1240 पिक्सल के FHD + रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.74-इंच AMOLED डिस्प्ले है। यह 16GB तक रैम के साथ डाइमेंशन 9000 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। स्टोरेज विकल्प में 128GB या 256GB भी शामिल हो सकते हैं।

5,000mAh की बैटरी से लैस होगा

जानकारी के मुताबिक इसमें 18W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की दमदार बैटरी हो सकती है। इसके अतिरिक्त, इसमें सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर होने की उम्मीद है।

भारत में वनप्लस नॉर्ड 3 की कीमत क्या होगी?

वन प्लस ने नॉर्ड 3 के लॉन्च की सही तारीख और कीमत के बारे में जानकारी नहीं दी है। लेकिन, ऐसी संभावना है कि भारत में वनप्लस नॉर्ड 3 की शुरुआती कीमत 27,999 रुपये हो सकती है।

वनप्लस ग्लोबल मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन वनप्लस नॉर्ड 3 लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। लॉन्च से पहले ही इस अपकमिंग स्मार्टफोन के कई डीटेल्स लीक हो चुके हैं। डिवाइस ट्रिपल रियर कैमरा, पावरफुल बैटरी और पावरफुल प्रोसेसर के साथ आएगा।

वनप्लस ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि वह अपना आगामी नॉर्ड स्मार्टफोन जुलाई में लॉन्च करेगा।वनप्लस ग्लोबल मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन वनप्लस नॉर्ड 3 लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। लॉन्च से पहले ही इस अपकमिंग स्मार्टफोन के कई डीटेल्स लीक हो चुके हैं। डिवाइस ट्रिपल रियर कैमरा, पावरफुल बैटरी और पावरफुल प्रोसेसर के साथ आएगा।

Next Story