आर्थिक

Orxa Mantis: 140 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड वाली इलेक्ट्रिक बाइक जल्द ही भारत में होगी लॉन्च

Anshika
3 July 2023 1:04 PM GMT
Orxa Mantis: 140 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड वाली इलेक्ट्रिक बाइक जल्द ही भारत में होगी लॉन्च
x
ओरक्सा मेंटिस: आरामदायक सवारी सुनिश्चित करने के लिए, बाइक टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और मोनोशॉक सिस्टम से लैस है.

ओरक्सा मेंटिस: आरामदायक सवारी सुनिश्चित करने के लिए, बाइक टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और मोनोशॉक सिस्टम से लैस है.

Orxa Mantis electric bike: वाहन निर्माता कंपनी Orxa की आने वाली इलेक्ट्रिक बाइक Orxa Mantis भारतीय बाजार में खासी दिलचस्पी पैदा कर रही है। यह रंगीन इलेक्ट्रिक बाइक 140 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड प्रदान करती है, जो इसे बाइक प्रेमियों के लिए एक रोमांचक विकल्प बनाती है।

ओरक्सा मेंटिस इलेक्ट्रिक बाइक: प्रभावशाली acceleration: केवल 8 सेकंड में 100 किमी प्रति घंटे तक पहुंचना

Orxa Mantis में 18kW की मोटर है और इसे फास्ट चार्जर का उपयोग करके 2.5 घंटे में पूरी तरह चार्ज किया जा सकता है। सभी एलईडी लाइटिंग से सुसज्जित, यह बाइक अपने 9 Kwh बैटरी पैक की बदौलत फुल चार्ज पर लगभग 200 किमी की रेंज प्रदान करती है। यह बाइक प्रभावशाली त्वरण प्रदर्शित करती है, जो केवल 8 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की गति तक पहुंच जाती है।

ओरक्सा मेंटिस इलेक्ट्रिक बाइक: शक्तिशाली मोटर और चार्जिंग क्षमताएं

ओरक्सा मेंटिस की मोटर शक्ति 25000 है और इसे 15 एएच चार्जर का उपयोग करके लगभग पांच घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है। आरामदायक सवारी सुनिश्चित करने के लिए, बाइक टेलिस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और मोनोशॉक सिस्टम से लैस है। फिलहाल कंपनी की योजना बाइक का सिंगल वेरिएंट पेश करने की है।

ओरक्सा मेंटिस इलेक्ट्रिक बाइक: आकर्षक डिजाइन और आकर्षक विशेषताएं

दो-भाग वाली सीट डिजाइन और एक रेसर बाइक जैसी स्पोर्टी उपस्थिति के साथ, ओरक्सा मेंटिस अपने आकर्षक मिश्र धातु पहियों के साथ ध्यान आकर्षित करता है। कंपनी द्वारा लॉन्च की तारीख, कीमत और डिलीवरी विवरण का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन यह भारत में जून 2023 तक अनुमानित एक्स-शोरूम कीमत तीन लाख रुपये पर उपलब्ध होने की उम्मीद है।

ओरक्सा मेंटिस इलेक्ट्रिक बाइक: उन्नत सुरक्षा सुविधाएँ और डुअल-टोन डिज़ाइन

ऑर्क्सा मेंटिस सवारी के दौरान सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए डिस्क ब्रेक और एबीएस सहित कई उन्नत सुविधाएँ प्रदान करता है। विशेष रूप से लंबे मार्गों के लिए डिज़ाइन की गई यह बाइक युवा बाजार के लिए है और इसमें डुअल-टोन डिज़ाइन होगा.

Next Story