आर्थिक

Diesel-Petrol Price: लगातार 24वें दिन नहीं बदले पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए- आपके शहर में किस रेट पर मिल रहा है तेल

Arun Mishra
31 Dec 2020 5:18 AM GMT
Diesel-Petrol Price: लगातार 24वें दिन नहीं बदले पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए- आपके शहर में किस रेट पर मिल रहा है तेल
x
भारत में सरकारी तेल कंपनियों ने आज लगातार 24वें दिन तेल के दामों में कोई बदलाव नहीं किया है.

नई दिल्ली : ग्लोबल मार्केट में कच्चे तेल के दामों में मामूली बढ़त बनी हुई है, लेकिन भारत में सरकारी तेल कंपनियों ने आज लगातार 24वें दिन तेल के दामों में कोई बदलाव नहीं किया है. ब्रेंट क्रूड ऑयल 51 डॉलर बैरल के ऊपर कारोबार करता हुआ देखा गया है. लेकिन, घरेलू मोर्चे पर पेट्रोल-डीजल के दामों के स्थिर रहने से आम आदमी को थोड़ा राहत जरूर है.

दिल्ली में आज 31 दिसंबर को पेट्रोल-डीजल के दाम में बदलाव नहीं हुआ है. पेट्रोल के दाम कल के भाव 83.71 रुपये प्रति लीटर और डीजल के दाम कल के भाव 73.87 रुपये प्रति लीटर हैं.

मुंबई में पेट्रोल-डीजल के दाम स्थिर हैं. मुंबई में पेट्रोल के दाम 90.34 रुपये प्रति लीटर है.डीजल 80.51 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से बिक रहा है.

कोलकाता में आज पेट्रोल-डीजल के दाम में कोई बदलाव नहीं हुआ है. पेट्रोल के भाव 85.19 रुपये प्रति लीटर और डीजल के दाम 77.44 रुपये प्रति लीटर हैं.

चेन्नई में पेट्रोल-डीजल के दाम में कोई बदलाव नहीं हुआ है. पेट्रोल के दाम 86.51 रुपये प्रति लीटर और डीजल के दाम 79.21 रुपये प्रति लीटर हैं.

बेंगलुरु में पेट्रोल-डीजल के दाम स्थिर बने हुए हैं. पेट्रोल के दाम 86.51 रुपये प्रति लीटर और डीजल के दाम 78.31 रुपये प्रति लीटर हैं.

गौरतलब है कि पेट्रोल-डीजल के भाव हर रोज सुबह 6 बजे अपडेट किए जाते हैं. पेट्रोल-डीजल का रोज़ का रेट आप SMS के जरिए भी जान सकते हैं.

Next Story