आर्थिक

सैमसंग ला रहा है हर आम आदमी के लिए बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन, जाने सारी डिटेल

Smriti Nigam
22 Jun 2023 10:35 AM GMT
सैमसंग ला रहा है हर आम आदमी के लिए बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन, जाने सारी डिटेल
x
Samsung Galaxy M34 5G जल्द लॉन्च होने वाला है. इसका टीजर लॉन्च कर दिया गया है

Samsung Galaxy M34 5G जल्द लॉन्च होने वाला है. इसका टीजर लॉन्च कर दिया गया है और इसका डिजाइन पिछले फोन की तरह ही दिखाया गया है।एम सीरीज की तरह ही यह फोन भी फ्लैट डिजाइन में आएगा फोन में पीछे की तरफ कैमरे होंगे। इसके अलावा टीजर में इसके बारे में और कोई जानकारी नहीं दी गई है .

Samsung भारत में अपना मिड-रेंज स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जिसका नाम Samsung Galaxy M34 5G है. कंपनी ने इसकी घोषणा कर दी है. कंपनी ने टीज करना शुरू कर दिया है. कंपनी का कहना है कि फोन अमेजॉन पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।टीजर में फोन के पिछले डिजाइन को भी दिखाया गया है। यह एम सीरीज की तरह ही यह फोन भी फ्लैट डिजाइन वाला होगा।इसमें पीछे की तरफ तीन कैमरे होंगे इसके अलावा टीचर में इसके बारे में अभी अधिक जानकारी नहीं दी गई है।

Samsung Galaxy M34 5G Camera

उसमें एक 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेंसर और एक 5MP मैक्रो सेंसर भी होने की उम्मीद है.करेगा.साथ ही, डिवाइस एक 48MP प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ लैस होगा, जो उच्च-रिज़ोल्यूशन फ़ोटोग्राफ़ी प्रदान करेगा सेल्फी लेने के लिए,यह फ़ोन 13MP का फ्रंट कैमरा प्रदान करेगा।फोन का वजन लगभग 199 ग्राम होने की संभावना है.

यह वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.3 को सपोर्ट करेगा और इसमें यूएसबी 2.0 टाइप-सी पोर्ट की सुविधा होगी. गैलेक्सी M34 5G मीडियाटेक डाइमेंशन 1080 SoC द्वारा संचालित होगा.

Samsung Galaxy M34 5G specs

फोन को एक 6.6 इंच के sAMOLED डिस्प्ले के साथ पेश किया जाना चाहिए. फ्रंट कैमरा संभावित रूप से स्क्रीन के शीर्ष पर नॉच के भीतर स्थित होगा, जो स्लिम और शानदार नजर आएगा. यह डिस्प्ले फुल एचडी+ रिज़ॉल्यूशन और स्मूथ 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा, जिससे हाई क्वालिटी का आनंद लिया जा सकेगा.

Next Story