आर्थिक

ब्लैक कलर की कार में एक्सीडेन्ट का रहता है ज्यादा खतरा आनंद महेन्द्रा ने किया खुलासा जानें...

Desk Editor
15 Oct 2022 10:59 AM GMT
ब्लैक कलर की कार में एक्सीडेन्ट का रहता है ज्यादा खतरा आनंद महेन्द्रा ने किया खुलासा जानें...
x

महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अपने ट्वीट में कभी आनंद महिंद्रा मोटिवेशनल बात करते हैं या भी कोई नई जानकारी देते हैं। आनंद महिंद्रा ने हाल ही में एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें काले रंग की कार को सबसे खतरनाक बताया गया है। इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आनंद महिंद्रा ने इसका खुलासा किया।

आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किए गए World of Statistics पोस्ट के अनुसार, काले रंग की गाड़ियों में 47 फीसद एक्सिडेंट का खतरा रहता है, वहीं ग्रे रंग की गाड़ियों का 11 फीसद, सिल्वर रंग की गाड़ियों का 10 फीसद, नीले और लाल रंग की गाड़ियों में एक्सिडेंट का 7 फीसद खतरा रहता है। डेटा के अनुसार सफेद, पीले, ऑरेंज और गोल्ड कलर की गाड़ियों में सबसे कम एक्सिडेंट होने का खतरा होता है। हालांकि, आनंद महिंद्रा ने जो आंकड़े शेयर किए हैं वो वेरिफाईड नहीं है। महिंद्रा ने इस आंकड़े का श्रेय अमेरिकी लेखक मार्क ट्वेन को दिया

आनंद महिंद्रा ने इन आंकड़ों को बताया गलत

पोस्ट शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने आंकड़ों को सफेद झूठ बताया है। उन्होंने आंकड़े को खारिज करते हुए लिखा है कि इस तरह के झूठ ने मुझे सोचने पर मजबूर कर दिया है। उन्होंने अपना भाव व्यक्त करते हुए लिखा - कुछ भी? यानी उन्हें इस रिपोर्ट पर यकीन नहीं है।

ट्विटर पोल के बाद आनंद महिंद्रा के गाड़ी को मिला नाम

आनंद महिंद्रा ने हाल ही में स्कॉर्पियो-एन को खरीदा है। नई स्कॉर्पियो-एन का स्वागत करने के बाद आनंद महिंद्रा ने गाड़ी को एक नया नाम देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया, जहां हजारों की संख्या में लोगों ने अलग-अलग नामों के सुझाव भेजे। सभी नाम में से आनंद महिंद्रा ने 2 नामों को सेलेक्ट करके ट्विटर पर पोल जारी किया।

Next Story