आर्थिक

56 दिनों की वैलिडिटी वाले ये हैं बेस्ट प्रीपेड प्लान्स, जानें कौन सा है किफायती

Shiv Kumar Mishra
1 May 2020 4:43 AM GMT
56 दिनों की वैलिडिटी वाले ये हैं बेस्ट प्रीपेड प्लान्स, जानें कौन सा है किफायती
x

नई दिल्ली:अपने यूजर्स को बेहतर सुविधायें देने के लिए टेलीकॉम कंपनियां आये दिन एक से बढ़कर प्रीपेड प्लान पेश कर रही हैं, इस रिपोर्ट में आपको 399 रुपये वाले बेस्ट प्री-पेड प्लान्स के बारे में बता रहे हैं जो आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकते हैं. यहां हम आपको Airtel, Jio और Vodafone के प्लान्स के बारे में बता रहे हैं, आइये जानते हैं कौन है सबसे किफायती.

Airtel का 399 रुपये का बेस्ट प्रीपेड प्लान

Airtel के इस 399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में रोजाना 1.5 GB डाटा मिलता है, इसके अलावा इसमें किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल करने की सुविधा मिलती है. इस पैक की वैलिडिटी 56 दिनों की है. इसके अलावा इस पैक के साथ एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक जैसे प्रीमियम एप का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है.

Jio का 399 रुपये का बेस्ट प्रीपेड प्लान

Jio इस प्लान में रोजाना 1.5 GB डाटा मिलोता है. इसके अलावा इस प्लान में कॉलिंग के लिए 2,000 नॉन-जियो मिनट मिलते हैं.जबकि Jio to Jio नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है.इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की हैइसके अलावा इस पालन के साथ Jio के प्रीमियम एप्स इस्तेमाल करने का मौका मिलता है.

Vodafone का 399 रुपये का बेस्ट प्रीपेड प्लान

Vodafone के इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है. इसमें रोजाना 3GB डाटा मिलता है. इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 मैसेज करने की सुविधा मिलती है. इस प्लान में वोडाफोन प्ले और ZEE5 का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

नतीजा

इन तीनों प्लान में से सबसे किफायती प्लान Vodafone का है क्योंकि इसमें आपको 3GB डाटा रोजाना मिलता है जबकी अन्य प्लान्स में आपको सिर्फ 1.5 GB डाटा रोजाना मिल रहा है.

Next Story