आर्थिक

कम कीमत में शानदार लग्जरी ऑफर करती है होंडा की ये कार; विवरण जानें

Anshika
11 Aug 2023 12:14 PM GMT
कम कीमत में शानदार लग्जरी ऑफर करती है होंडा की ये कार; विवरण जानें
x
होंडा अपनी गाड़ियों की क्वालिटी के लिए जानी जाती है। कंपनी के शक्तिशाली इंजन लोगों को वर्षों का आश्वासन देते हैं

होंडा एलिवेट में 1498 सीसी का पेट्रोल इंजन है। इसमें एलईडी हेडलैंप, टेललाइट्स समेत तमाम एडवांस फीचर्स दिए गए हैं।

होंडा एलिवेट: होंडा अपनी गाड़ियों की क्वालिटी के लिए जानी जाती है। कंपनी के शक्तिशाली इंजन लोगों को वर्षों का आश्वासन देते हैं। आइए आपको इस सेगमेंट में कंपनी की नई धांसू कार होंडा एलिवेट के फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं।

होंडा एलिवेट: लुक और स्टाइल

बड़ी आयताकार ग्रिल इसके लुक को बढ़ाती है। कार में 360-डिग्री कैमरा है, जो ड्राइवर को आसपास का व्यापक दृश्य देता है। इस कार की ऊंचाई 1,650 मिमी दी गई है। इससे खराब सड़कों पर इसे चलाने में कोई परेशानी नहीं होती है। बाजार में इस कार का मुकाबला हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस और मारुति ग्रैंड विटारा से है।

इन्फोटेनमेंट सिस्टम

यह कंपनी की 5 सीटर स्टाइलिश कार है। होंडा एलिवेट में 1498 सीसी का पेट्रोल इंजन है। इसमें एलईडी हेडलैंप और टेललाइट्स समेत तमाम एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। हाल ही में कंपनी ने अपनी इस कार से पर्दा उठाया था। कार में 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है।

नई पीढ़ी की कार

फिलहाल कंपनी ने इस कार की कीमत का खुलासा नहीं किया है। कंपनी इस नई जेनरेशन कार को 12 लाख रुपये एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत पर पेश कर सकती है। कार की लंबाई 4,312 मिमी है। कार में 7 इंच का सेमी-डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले मिलता है।

बड़ा बूट स्पेस

होंडा एलिवेट को आगामी सितंबर 2023 में लॉन्च किया जाएगा। इसे सिंगल और डुअल-टोन रंगों में पेश किया जाएगा। लंबी यात्रा पर अधिक सामान ले जाने के लिए कार में 458 लीटर का विशाल बूट स्पेस है। इसमें सिंगल-पेन सनरूफ भी मिलता है।

ऊंचाई चौड़ाई

इसमें अलॉय व्हील, एयरबैग और एबीएस मिलेगा। होंडा एलिवेट की चौड़ाई 1,790 मिमी है। अनुमान है कि यह कार 12 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश की जाएगी। इस एसयूवी कार में इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, सर्कुलर फॉग लैंप और डीआरएल दिया गया है। कार 119.35 bhp की पावर देगी।

Next Story