आर्थिक

जिओ फाइबर का यह है शानदार प्लान सिर्फ 199 रूपए मिलेगा 1000GB डेटा और इतना कुछ

Shiv Kumar Mishra
13 April 2020 5:49 AM GMT
जिओ फाइबर का यह है शानदार प्लान सिर्फ 199 रूपए मिलेगा 1000GB डेटा और इतना कुछ
x

Reliance JioFiber युजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी लॉकडाउन पीरियड में अपने ब्रॉडबैंड प्लान्स पर डबल डेटा बेनिफिट दे रही है। ऐसे में रिलायंस जियो फाइबर के पोर्टफोलियों का सबसे धांसू प्लान 199 रुपये वाला बन गया है। ऑफर के तहत 199 रुपये वाले इस प्लान में कंपनी कुल 1000GB यानी कि 1TB डेटा दे रही है। तो आइए डीटेल में जानते हैं इस प्लान और ऑफर के बारे में।

प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स

रिलायंस जियो का 199 रुपये वाला पैक एक कॉम्बो प्लान है। 7 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में 100Mbps की स्पीड के साथ 1000जीबी तक डेटा ऑफर किया जा रहा है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद प्लान में मिलने वाली इंटरनेट स्पीड घटकर 1Mbps हो जाती है। प्लान की एक और खास बात है कि इसमें जियो फाइबर की लैंडलाइन सर्विस के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग मिलती है।

250 करोड़ स्मार्टफोन्स पर बड़ा खतरा, जानें डीटेल

ब्रॉडबैंड प्लान से बेहतर है कॉम्बो प्लान

199 रुपये वाले कॉम्बो प्लान को यूजर अपने जियो फाइबर के ऐक्टिव प्लान से साथ टॉप-अप करा सकते हैं। मौजूदा जियो फाइबर यूजर इसे एक अलग प्लान के जैसे भी चुन सकते हैं। अगर कोई यूजर इस कॉम्बो प्लान को एक महीने के लिए चुनता है तो उसे कुल 4.5TB डेटा बेनिफिट मिलेगा। जीएसटी लगाने के बाद 199 रुपये वाले कॉम्बो प्लान की कीमत 234.82 रुपये हो जाती है। एक तरह से देखा जाए तो यह कॉम्बो प्लान जियो फाइबर के 699 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान से भी बेहतर है क्योंकि उसमें आपको 100Mbps की स्पीड से केवल 200जीबी डेटा ही मिलता है।

लॉकडाउन में इंटरनेट स्लो? ऐसे ऑफलाइन करें ट्वीट

रिलायंस जियो ने बढ़ाई ब्रॉडबैंड कनेक्टिविटी

जियो फाइबर की कोशिश है कि वह जल्द से जल्द ज्यादा यूजर्स को अपने नेटवर्क से जोड़े। इसके लिए कंपनी दिल्ली-एनसीआर में अपनी ब्रॉडबैंड कनेक्टिविटी को बढ़ा रही है ताकि लॉकडाउन के दौरान यूजर्स की डेटा की बढ़ी मांग को पूरा कर सके। इटी टेलिकॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी दिल्ली में कनेक्टिविटी को तेजी से बढ़ा रही है ताकि 30 अप्रैल तक लॉकडाउन बढ़ने की स्थिति में यूजर्स को डेटा की कमी न महसूस हो।

Next Story