आर्थिक

जिओ के इस नए पैक में मिल रहा है हर दिन 2GB डेटा फ्री, ऐसे कर सकते हैं चेक

Shiv Kumar Mishra
29 March 2020 2:12 PM GMT
जिओ के इस नए पैक में मिल रहा है हर दिन 2GB डेटा फ्री, ऐसे कर सकते हैं चेक
x

रिलायंस जिओ लगातार अपने ग्राहकों के लिए सस्ते डेटा पैक ऑफर करती है। देश में कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते बहुत सारे लोग वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं। वर्क फ्रॉम होम और घरों में बैठे लोगों के चलते इंटरनेट के इस्तेमाल में बढ़ोतरी हुई है। हाल ही में हमने आपको Jio के उन पैक की जानकारी दी थी जो लंबी वैलिडिटी के साथ 1.5 जीबी डेटा हर दिन ऑफर करते हैं। अब जियो के ग्राहकों के लिए एक और खुशखबरी है, कंपनी ने अपने ग्राहकों को 2 जीबी डेटा हर दिन ऑफर कर रही है।

लंबी वैलिडिटी वाले जियो के इन प्लान में हर दिन 1.5 GB डेटा

रिलायंस जियो के इस पैक को JIO DATA PACK नाम दिया गया है। कंपनी जियो डेटा पैक में हर दिन 2 जीबी हाई-स्पीड डेटा मुफ्त ऑफर कर रही है। इसके बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाएगी। इस पैक की वैधता 4 दिन है। यानी ग्राहकों को इस मुफ्त डेटा के लिए कोई रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं है। जियो डेटा पैक का फायदा 1 अप्रैल तक लिया जा सकता है।

नई रिपोर्ट से चला पता, WHO के ऐप से होगा कोरोना का टेस्ट

जियो का यह पैक अभी चुनिंदा यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है। हो सकता है कि आने वाले समय में सभी ग्राहकों के लिए यह पैक उपलब्ध कराया जाए। आपको बता दें कि हाल ही में जियो ने वर्क फ्रॉम होम पैक लॉन्च किया था और इस पैक में भी 2 जीबी डेटा हर दिन दिया जा रहा था।

Next Story