आर्थिक

14 जून को अपडेटेड Hero Xtreme 160R लॉन्च: कीमत, फीचर्स और भी बहुत कुछ!

Anshika
13 Jun 2023 4:43 AM GMT
14 जून को अपडेटेड Hero Xtreme 160R लॉन्च: कीमत, फीचर्स और भी बहुत कुछ!
x
हीरो मोटोकॉर्प अपनी लोकप्रिय मोटरसाइकिल Xtreme 160R को अपडेट करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस मोटरसाइकिल के नए मॉडल को भारतीय बाजार में 14 जून को लॉन्च किया जाएगा

हीरो मोटोकॉर्प अपनी लोकप्रिय मोटरसाइकिल Xtreme 160R को अपडेट करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस मोटरसाइकिल के नए मॉडल को भारतीय बाजार में 14 जून को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि लॉन्च से पहले ही कंपनी ने अपकमिंग बाइक की एक झलक उपलब्ध करा दी है। हीरो ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल के जरिए 2023 Xtreme 160R का टीजर शेयर किया है। दिलचस्प बात यह है कि नई हीरो मोटरसाइकिल में काले और सुनहरे रंगों का शानदार संयोजन होगा। आइए एक नजर डालते हैं Hero Xtreme 160R के नए अवतार पर।

Hero Xtreme 160R एक उत्कृष्ट मोटरसाइकिल है जो स्पोर्टी लुक और शानदार प्रदर्शन प्रदान करती है। इसके अतिरिक्त, बाइक कई कनेक्टिविटी सुविधाओं के साथ आती है।

हालांकि, बजाज पल्सर एनएस160 जैसी प्रतिस्पर्धी बाइक्स की तुलना में हीरो की बाइक यूएसडी फोर्क्स और डुअल एबीएस जैसे प्रीमियम फीचर्स के मामले में पीछे है।

काले और सुनहरे रंग मे उपलब्ध

भारत की सबसे बड़ी दोपहिया कंपनी हीरो मोटोकॉर्प Xtreme 160R का अपडेटेड मॉडल लॉन्च करने की तैयारी में है। आने वाली बाइक यूएसडी फोर्क्स के साथ आएगी। साथ ही स्टाइल में बदलाव और नए कलर ऑप्शन भी हो सकते हैं। नवीनतम टीज़र में, हम Xtreme 160R को काले रंग में प्रदर्शित होते हुए देख सकते हैं। बाइक में ब्लैक अलॉय व्हील्स और गोल्डन यूएसडी फोर्क्स भी हैं।

दोहरे चैनल एबीएस

साथ ही कंपनी ने टीजर में एग्जॉस्ट और रेविंग साउंड को भी शोकेस किया है। अगर हीरो बजाज, टीवीएस और सुजुकी जैसी कंपनियों की बाइक्स को टक्कर देना चाहता है तो उसे कुछ और अपडेट लाने होंगे। केवल गोल्डन यूएसडी फोर्क्स के साथ प्रतिस्पर्धा करना पर्याप्त नहीं हो सकता है। अपडेटेड Xtreme 160R के सेफ्टी किट को डुअल-चैनल ABS के साथ अपग्रेड भी किया जा सकता है।

2023 हीरो एक्सट्रीम 160आर: इंजन

Hero Xtreme के अपडेटेड मॉडल के इंजन में कोई बदलाव नहीं होगा. यह मौजूदा 163 सीसी एयर-कूल्ड इंजन की शक्ति को बरकरार रखेगी। अपकमिंग बाइक 5-स्पीड कॉन्सटेंट मेश गियरबॉक्स के साथ आएगी। इसकी तुलना में पल्सर NS160 में 160.3 cc ऑयल-कूल्ड 4-वाल्व इंजन है।

हीरो मोटोकॉर्प अपनी लोकप्रिय मोटरसाइकिल Xtreme 160R को अपडेट करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस मोटरसाइकिल के नए मॉडल को भारतीय बाजार में 14 जून को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि लॉन्च से पहले ही कंपनी ने अपकमिंग बाइक की एक झलक उपलब्ध करा दी है।

Next Story