शिक्षा

UPPSC: आयोग ने इंटरव्यू के लिए जारी की नई गाइडलाइन

सुजीत गुप्ता
24 Jun 2021 6:20 AM GMT
UPPSC: आयोग ने इंटरव्यू के लिए जारी की नई गाइडलाइन
x
साक्षात्कार के लिए आमंत्रित अभ्यर्थी को कोविड के नियमों का पालन करना होगा, और साथ में फेस कवर/मास्क पहनकर आने वाले अभ्यर्थियों को ही प्रवेश की अनुमति होगी

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग इंटरव्यू देने वाले अभ्यर्थियों के लिए निर्देश जारी किए हैं। उपसचिव और साक्षात्कार प्रभारी सत्य प्रकाश के अनुसार अभ्यर्थी को अपने साथ आरटीपीसीआर की निगेटिव रिपोर्ट लाना अनिवार्य है जो कि 4 दिन से अधिक की न हो।

साक्षात्कार के लिए आमंत्रित अभ्यर्थी को कोविड के नियमों का पालन करना होगा, और साथ में फेस कवर/मास्क पहनकर आने वाले अभ्यर्थियों को ही प्रवेश की अनुमति होगी तथा परिसर में अनावश्यक रुप से घुमने की पाबंदी है। साक्षात्कार से संबधित जो भी होगा वो अभ्यर्थी एक पतले फोल्डर में लेकर आएंगे। किसी भी प्रकार का अन्य सामान और मोबाइल अंदर लाने की अनुमति नहीं है।

जिन अभ्यर्थियों को बुखार, खांसी, गले में खराश, सांस लेने में तकलीफ होगा उनको को प्रवेश नहीं दिया जाएगा। एक दूसरे से छह फीट की दूरी का पालन स्वयं भी करेंगे। निर्धारित स्थान पर हाथ सेनेटाइज करेंगे। परिसर में इधर उधर थूंकना पूर्णतया प्रतिबंधित है।

एई भर्ती के परिणाम में त्रुटि को संशोधन किया गया है यूपीपीएससी ने सम्मिलित राज्य अभियंत्रण सेवा परीक्षा 2019 के परिणाम में संशोधन किया है। परीक्षा नियंत्रक अरविंद कुमार मिश्र के अनुसार मंडी परिषद के सहायक अभियंता सिविल के 5 पदों में क्रमांक 3 पर चयनित अभ्यर्थी 2 पर और क्रमांक 2 पर चयनित 3 पर अवस्थित होंगे।

Next Story