चेन्नई

CoronaVirus Mask : सावधान, नहीं टला कोरोना का खतरा? इस शहर में फेस मास्क न लगाने पर लगेगा 500 रुपये का जुर्माना

Arun Mishra
5 July 2022 2:28 PM GMT
CoronaVirus Mask : सावधान, नहीं टला कोरोना का खतरा? इस शहर में फेस मास्क न लगाने पर लगेगा 500 रुपये का जुर्माना
x
जो लोग मास्क नहीं पहनेंगे उन पर अर्थदंड किया जाएगा।

COVID-19 Masks: अब एक बार फिर सावधान हो जाइए ? कोरोना कहीं गया नहीं है कोरोना का खतरा टला नहीं हैं। अब फिर से मास्क लगाने की बारी आ गयी है। जी हाँ.. कोरोनावायरस की चौथी लहर के बीच तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में एक बार फिर मास्क अनिवार्य हो गया है। जो लोग मास्क नहीं पहनेंगे उन पर अर्थदंड किया जाएगा।

चेन्नई निगम ने बताया कि पिछले दो हफ्तों से शहर में कोरोना के मामलों में मामूली वृद्धि हुई है। हम जनता से सिनेमाघरों और माल जैसे सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनने का अनुरोध कर रहे हैं। जो लोग सार्वजनिक स्थानों पर मास्क नहीं पहन रहे हैं, बुधवार से 500 रुपये का जुर्माना लगाया जाएगा।

आपको बता दें इस बीच, देश में पिछले 24 घंटों के अंदर 13,086 नए कोरोना के मामले दर्ज किए गए हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने यह जानकारी दी है। देश में सक्रिय कोरोना मामलों की संख्या 1.14 लाख के पार चली गई है। मंगलवार को दैनिक सकारात्मकता दर 2.90 प्रतिशत थी जबकि साप्ताहिक सकारात्मकता दर 3.80 प्रतिशत थी। भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण से 19 मौतें हुईं हैं। कोरोना से मरने वालों की कुल संख्या 5,25,242 हो गई है।

Next Story