Archived

करुणानिधि की तबियत खराब, अस्पताल पर उमड़ा समर्थकों का हुजूम, पूरा परिवार अस्पताल में मौजूद

करुणानिधि की तबियत खराब, अस्पताल पर उमड़ा समर्थकों का हुजूम, पूरा परिवार अस्पताल में मौजूद
x

चेन्नई: डीएमके नेता के करुणानिधि की तबीयत कुछ देर के लिए नाजुक हुई थी. मिली जानकारी के अनुसार अब उनकी हालत स्थिर है. अस्पताल में पूरा परिवार मौजूद है. अस्पताल के बाहर उनके समर्थकों का हुजूम उम्द पड़ा. जैसे ही उनकी तबियत खराब होने की जानकारी मिली कावेरी अस्पताल पर उनके समर्थकों का जमावाडा होना शुरू हो गया.


उनके स्वास्थ्य की पल पल की जानकारी पीएम मोदी भी रख रहे है. पीएम मोदी उनका स्वास्थ्य जानने के लिए उनके घर भी जा सकते है. 94 वर्षीय करुणानिधि का इलाज चेन्नई स्थित उनके आवास पर ही चल रहा था. करुणानिधि के तबीयत खराब होने की खबर आते ही उनके आवास पर समर्थकों का तांता लग गया. समर्थकों के अलावा कमल हासन समेत राज्य के दिग्गज नेता भी उनका हाल जानने घर पहुंचे.

अस्पताल पर मौजूद भीड़ को पूर्व मंत्री ए राजा ने बताया कि उनकी तबियत कुछ देर के लिए खराब हुई थी फिलहाल काफी सुधार है. उन्होंने समर्थकों को शांत करते हुए कहा कि आप लोग अफवाहों पर ध्यान न दें.

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और कन्याकुमारी से सांसद पोन राधाकृष्णन ने जानकारी देते हुए कहा कि अगर समय मिला तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करुणानिधि से मिलने जाएंगे. मैं डॉक्टर कलैंगर से मिलने जा रहा हूं, वह तमिलनाडु के सबसे बड़े नेता हैं. उन्होंने राज्य के लिए 70 साल दिए हैं.


उनके स्वास्थ्य की जानकारी देश के सभी बड़े नेता ले रहे है, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू भी रविवार को उनका हाल चाल जानने के लिए उनके आवास पर गये. ममता बनर्जी , चंद्रबाबू नायडू , अहमद पटेल , अशोक गहलोत समेत देश के सभी बड़े नेता उनके स्वास्थ्य की जानकारी ले रहे है. और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की मंगल कामना कर रहे है.

http://specialcoveragenews.in/chennai/karunanidhi-health-news-live-update-485125

Next Story