चेन्नई

मुस्लिम जोड़े ने तिरुपति मंदिर में दान दिए 1.02 करोड़ रुपए

Arun Mishra
21 Sep 2022 11:36 AM GMT
मुस्लिम जोड़े ने तिरुपति मंदिर में दान दिए 1.02 करोड़ रुपए
x
चेन्नई के रहने वाले एक मुस्लिम जोड़े ने तिरुमाला में स्थित भगवान वेंकटेश्वर के तिरुपति मंदिर में 1.02 करोड़ रुपए का दान दिया है।

चेन्नई के रहने वाले एक मुस्लिम जोड़े ने तिरुमाला में स्थित भगवान वेंकटेश्वर के तिरुपति मंदिर में 1.02 करोड़ रुपए का दान दिया है। अब्दुल गनी और नुबीना बानो ने मंगलवार को तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) को चेक भेंट करते हुए मंदिर के कार्यों में सहयोग करने की बात कही।

अधिकारियों ने बताया कि दान में 87 लाख रुपए नए बने पद्मावती रेस्ट हाउस के फर्नीचर और बर्तनों के लिए हैं, ताकि वहां की सुविधाएं बेहतर की जा सकें। साथ ही एसवी अन्ना प्रसादम् ट्रस्ट के लिए 15 लाख रुपए का डिमांड ड्राफ्ट शामिल है, जो हर दिन मंदिर में आने वाले हजारों भक्तों को मुफ्त भोजन प्रदान कराता है।

तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (Tirumala Tirupati Devasthanams) में चेन्नई के दंपति अब्दुल गनी और नुबीना बानो ने मंदिर परिसर में रंगनायकुला मंडपम में टीटीडी के कार्यकारी अधिकारी धर्म रेड्डी से मुलाकात करते हुए अपनी ओर से चेक सौंपा। इसके साथ ही बताया कि कुल राशि में से 15 लाख रुपये श्री वेंकटेश्वर अन्ना प्रसादम ट्रस्ट के लिए दान किए हैं, जो हर दिन मंदिर में आने वाले हजारों भक्तों को मुफ्त भोजन प्रदान करता है। इसके अलावा शेष 87 लाख रुपये का दान श्री पद्मावती गेस्ट हाउस में रसोई में नए फर्नीचर और अन्य चीजों के लिए दिए हैं, जिससे वहां की सुविधाएं बेहतर की जा सकें।

Next Story