Archived

VIDEO : 'अम्मा' का आखिरी दिनों का वीडियो आया सामने!

Arun Mishra
20 Dec 2017 7:05 AM GMT
VIDEO : अम्मा का आखिरी दिनों का वीडियो आया सामने!
x
इस वीडियो में 'जयललिता' ग्लास से जूस पीते दिख रही हैं..
चेन्‍नई : पिछले साल दिसंबर में दिवंगत हुईं तमिलनाडु की भूतपूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता एक वीडियो सामने आया है। जो उनके अस्पताल में बिताए वक्त का पहला वीडियो है। इस वीडियो में 'अम्मा' ग्लास से जूस पीते दिख रही हैं।

जया के विधानसभा क्षेत्र आरके नगर में उपचुनाव से ठीक एक दिन पहले टीटीवी दिनाकरन ने एक विडियो जारी किया है। विडियो में जयललिता बीमार नजर आ रही हैं और अपोलो अस्पताल के बेड पर लेटी हुई टीवी चैनल देख रही हैं। बता दें कि एआईएडीएमके के एक खेमे में जयललिता की मौत में साजिश का दावा किया जा रहा है।

टीटीवी दिनकरन समर्थक पी.वेत्रिवेल ने उन आरोपों का खंडन किया जिसमें कहा जा रहा है कि जयललिता से अस्पताल में कोई नहीं मिला। उन्होंने कहा, 'यह गलत है कि कोई भी जयललिता से नहीं मिला था, विडियो इस बात का सबूत है। हमने इस विडियो को जारी करने से पहले कई दिनों तक इंतजार किया। जांच कमिटी ने अभई तक हमें समन नहीं किया है अगर करेगी तो हम उन्हें सबूत देंगे।'

'अम्मा' के इस वीडियो के सामने आने के बाद चुनाव आयोग भी हरकत में आ गया है। चुनाव आयोग ने दिनाकरण गुट के खिलाफ कार्रवाई करने के संकेत दिए हैं। बता दें कि आरके नगर जयललिता की सीट हुआ करती थी। गुरुवार को यहां उपचुनाव होने हैं। आपको बता दें कि तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जयललिता के निधन के बाद से ये सीट खाली थी।

Next Story