Archived

जब फ्लाइट में हुआ पति की 'बेवफाई' का खुलासा, हुआ कुछ ऐसा की करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

Vikas Kumar
7 Nov 2017 5:18 AM GMT
जब फ्लाइट में हुआ पति की बेवफाई का खुलासा, हुआ कुछ ऐसा की करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग
x

चेन्नई : फ्लाइट में तकनीकी की वजह से इमरजेंसी लैंडिंग के बारे में तो आपने कई बार ख़बरें सुनी होगी लेकिन क्या आपने कभी सुना है पति-पत्नी के बीच हुए झगडे की वजह फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी हो, जी हां, ऐसा ही कुछ हुआ है।

ये वाकया दोहा से बाली जा रहे विमान में उस वक्त हुआ जब वो भारत के आस-पास से गुजर रहा था। पति पत्नी के बीच हुए झगड़े के बाद विमान को तुंरत चेन्नई एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंड करना पड़ा। खबर के मुताबिक, हुआ यह कि ईरानी दंपत्ति रविवार को कतर एयरवेज के विमान क्यूआर-562 में अपने बच्चे के साथ सवार हुए थे। जिस वक्त विमान भारत के रास्ते बाली जा रहा था उस वक्त दोनों नशे में थे। इस दौरान पति की आंख लग गई, लेकिन पत्नी जाग रही थी।

पत्नी ने फ़ौरन पति का फोन निकाला और उसे चेक करने लगी। लेकिन फोन पर थंब लॉक लगा था। उसने पति का अंगूठा फोन में लगाकर उसे स्कैन कर लिया और फोन खुल गया। इसके बाद पत्नी ने फोन के अंदर चैट बॉक्स और अन्य सोशल मीडिया मैसेजेस देखें तो वह दंग रह गई। उसे पता चला की उसका पति उसे धोखा दे रहा है। वह सीट पर खड़ी हो गई और जोर-जोर से चिल्लाने लगी।

हंगामा सुनकर सभी यात्री परेशान हुए। हंगामा सुनकर महिला का पति भी जाग गया। कई बार क्रू मेंबर्स के समझाने का भी इस गुस्साई महिला पर कोई असर नहीं हुआ। क्रू मेंबर्स ने महिला को विमान की सुरक्षा का भी हवाला दिया। लेकिन महिला ने कू मेंबर्स के साथ भी बदसलूकी की। जब बात नहीं बनी तो विमान का रूट डाईवर्ट किया गया और चेन्नई एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई।

इमरजेंसी लैंडिंग के बाद पति-पत्नी को विमान से उतारा गया और विमान आगे बढ़ गया। सीआईएसएफ ने काफी देर तक चेन्नई एयरपोर्ट पर पति-पत्नी को रोककर रखा। जब महिला का नशा उतरा तो उनसे भी पूछताछ की गई। इसके बाद दोनों को मलेशिया के रास्ते दोहा की कनेक्टिंग फ्लाइट में बैठाकर वापस दोहा भेज दिया गया।

एयरलाइन के अधिकारियों ने बताया कि महिला ने क्रू मेंबर्स के साथ बदसलूकी तो की थी लेकिन किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया है, पति ने इस घटना के लिए माफी मांग ली है इसलिए हमने कोई केस दर्ज नहीं कराया है। निजता का सम्मान करते हुए उनकी पहचान उजागर नहीं की गई है।

Next Story