छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के 190 जवान कोरोना संक्रमित, सुकमा में संख्या अधिक

Sakshi
17 Jan 2022 2:01 PM GMT
छत्तीसगढ़ के 190 जवान कोरोना संक्रमित, सुकमा में संख्या अधिक
x
त्तीसगढ़ के बस्तर संभाग में तैनात 190 जवान अब तक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सबसे ज्यादा 160 जवान सुकमा जिले में संक्रमित पाए गए हैं।

छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर कम रहा है। यहां पर आम आबादी के साथ-साथ अब यह सेना को भी अपनी चपेट में लेने लगा है। बता दें कि छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग में तैनात 190 जवान अब तक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सबसे ज्यादा 160 जवान सुकमा जिले में संक्रमित पाए गए हैं। इसके अलावा 19 जवान बीजापुर और 10 जवान नारायणपुर जिले में भी संक्रमित हुए हैं। बताया जाता है कि यह सभी जवान छुट्टी पर गए थे। छुट्टी से वापस लौटने के बाद इन जवानों को आइसोलेट किया गया था। जिसके बाद इन सभी जवानों का कोरोना टेस्ट किया गया तो इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

आईजी सुन्रोदरराज के अनुसार कोरोना की पहली और दूसरी वेब की तरह इस बार भी सावधानी बरती जा रही है। संभाग में स्थापित कैंपों में छुट्टी से लौटने के बाद जवानों को 14 दिन तक क्वारंटाइन रखने के लिए कैंप के परिसर में ही सेंटर बनाया गया है। वापसी के बाद सभी जवानों की पूरी जांच की जाती है। जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही कोविड प्रोटोकाल का पालन करते हुए जवानों की तैनाती की जाती है।

Next Story