छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, बस ने ट्रेलर को मारी टक्कर, 7 लोगों की मौत, तीन घायल

Arun Mishra
12 Sep 2022 5:07 AM GMT
छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, बस ने ट्रेलर को मारी टक्कर, 7 लोगों की मौत, तीन घायल
x
बस चालक विपरीत दिशा से आ रही कार से बचने का प्रयास कर रहा था और इसी क्रम में वह एक खड़े ट्रक से जा टकराया।

छत्तीसगढ़: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में बस के ट्रक से टकराने से एक भीषण हादसा हो गया जिसमें सात लोगों की मौत हो गई। छत्तीसगढ़ के जिले कोरबा के एसपी संतोष सिंह ने बताया कि यहां के मडई घाट के पास एक बस के खड़े ट्रेलर वाहन से टकरा जाने से 7 लोगों की मौत हो गई और 3 लोग घायल हुए हैं।

कोरबा के पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने कहा कि दुर्घटना बांगो थाना क्षेत्र के मडई घाट के पास सुबह करीब चार बजे हुई जब एक निजी ट्रैवल कंपनी की बस राज्य की राजधानी रायपुर से सरगुजा जिले की ओर जा रही थी। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, बस चालक विपरीत दिशा से आ रही कार से बचने का प्रयास कर रहा था और इसी क्रम में वह एक खड़े ट्रक से जा टकराया। उन्होंने बताया कि बस के सात यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घायलों को यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारी ने बताया कि बस चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

घटना के तुरंत बाद हाइवे पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंची और संबंधित थाना को सूचित किया. जिसके बाद बांगों पुलिस मौके पर पहुंची. सभी घायलों को रेस्क्यू कर जिला अस्पताल कोरबा भेजा गया. मिली जानकारी के अनुसार घायलों का उपचार जारी है. हालांकि, घायलों में चार की हालत बहुत ही नाजुक बतायी जा रही है.



Next Story