छत्तीसगढ़

बाइकसवार दंपति की सड़क हादसे में मौत, तेज रफ्तार बस ने बेरहमी से रौंदा

Sakshi
3 Feb 2022 10:04 AM GMT
बाइकसवार दंपति की सड़क हादसे में मौत, तेज रफ्तार बस ने बेरहमी से रौंदा
x
तेज रफ्तार बस की टक्कर से बाइक सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक से गिरने के बाद दोनों बस के पहिए के नीचे आ गए...

छत्तीसगढ़ से सड़क हादसे में दंपति की मौत की बुरी खबर सामने आई है| छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में डिण्डो पुलिस चौकी क्षेत्र में बुधवार की शाम यह दुर्घटना हुई है। तेज रफ्तार बस की टक्कर से बाइक सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक से गिरने के बाद दोनों बस के पहिए के नीचे आ गए। पुलिस ने आरोपी बस के ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है। इधर इस हादसे से गांव में मातम है।

बता दें कि बलरामपुर जिले के बसंतपुर थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत गोदला निवासी महेंद्र सिंह गोंड (36 वर्ष) अपनी पत्नी सरस्वती (30 वर्ष) के साथ बाइक से अपने ससुराल ग्राम पंचायत चूनापाथर घुमने गए हुए थे। वह अपनी पत्नी के साथ बाइक पर सवार होकर ससुराल से वापस अपने घर लौट रहे थे। उसी दौरान अंबिकापुर से दुद्धी जाने वाली छाबड़ा ट्रैव्ल्स की बस ने शाम करीब 5 बजे खुटरापारा के समीप बाइक को टक्कर मार दी।

बस की टक्कर से महेश सिंह और उनकी पत्नी गिर गए और बस के पहिए के नीचे आ गए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वाड्रफनगर एसडीओपी अनिल विश्वकर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज कर आरोपी बस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। इधर इस हादसे की सूचना मिलने के बाद गोदला व चूनापाथर गांव में मातम पसर गया।

Next Story