छत्तीसगढ़

बीजेपी छत्तीसगढ़ में संविदा कर्मियों दिलाएगी न्याय तो यूपी में करेगी संविदा कर्मियों का विरोध, ये कैसा दोहरा चरित्र

Shiv Kumar Mishra
11 March 2023 5:52 AM GMT
बीजेपी छत्तीसगढ़ में संविदा कर्मियों दिलाएगी न्याय तो यूपी में करेगी संविदा कर्मियों का विरोध, ये कैसा दोहरा चरित्र
x
छत्तीसगढ़ के पूर्व कैबिनेट मंत्री तो वहां पर संविदा कर्मचारियों का दर्द सताने लगा है। चूंकि वहाँ इस साल के अंत में चुनाव होने है।

छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी को संविदा कर्मियों की चिंता बहुत ज्यादा है, पूर्व कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने आज ट्वीट करते हुए कहा है कि हर बार की तरह उसने फिर किया वादा। उसकी रंगत बता रही है,बीच राह में फिर छोड़ जाएगा।

वहीं उत्तर प्रदेश के 2017 के चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में भी यही कहा गया था लेकिन पिछले छह वर्षों से बीजेपी की सरकार है तो वहाँ अनुदेशक, शिक्षा मित्र, कस्तूरबा गांधी विद्यालय में कार्यरत अनुदेशक, बिजली विभाग , स्वास्थ्य विभाग , सिंचाई विभाग , ग्राम प्रहरी समेत कई विभागों में कार्यरत संविदा कर्मीयों को लाभ नहीं दिया गया।

तो मेरा बीजेपी नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल से सवाल है कि वो यूपी की सरकार से कहें कि आप पहले यूपी में लागू करें, अन्यथा यहाँ की जनता भी यूपी की तरह फिर हम पर विश्वास नहीं करेगी। अगर यूपी में संविदा कर्मियों की बहाली हो जाए तो छत्तीसगढ़ में भी जनता मंत्री जी की बात का विश्वास करके सत्ता में वापसी करेगा।

यूपी के अनुदेशक और शिक्षा मित्र की 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी जिम्मेदारी ली। लेकिन चुनाव जीतने के बाद बो भी शायद भूल गए लेकिन अभी भी समय बाकी है चुनाव में एक वर्ष बाकी है अगर आप ने अब भी अपने वादे को याद किया तो आप चुनाव में फिर से परचम यूपी में लहराएंगे।

Next Story