छत्तीसगढ़

PM MODI के कार्यक्रम में जा रही BJP कार्यकर्ताओ से भरी बस खड़े ट्रेलर से टकराई, ड्राइवर सहित 3 की मौत 9 घायल

Shiv Kumar Mishra
7 July 2023 5:40 AM GMT
PM MODI के कार्यक्रम में जा रही BJP कार्यकर्ताओ से भरी बस खड़े ट्रेलर से टकराई, ड्राइवर सहित 3 की मौत 9 घायल
x
Bus full of BJP workers going to PM Modi's program collided with a standing trailer

बिलासपुर: अंबिकापुर नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार लक्जरी बस सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर से टकरा गई, ड्राइवर सहित तीन की हो गई। वही 9 अन्य लोग घायल हो गए जिसमे से 3 लोगो की हालत गंभीर बताई जा रही है। यह हादसा इतना भीषण था कि बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए. मिली जानकारी के अनुसार रतनपुर थाना क्षेत्र के बेलतरा के पास सुबह 5 बजे के आसपास सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर से बस की टक्कर हो गई ।

जिससे बस में सवार ड्राइवर सहित 3 लोगो मौके पर ही मौत हो गई। वही 9 लोग घायल हो गए जिसमें 3 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है बताया जा रहा है की बस में कुल 47 लोग सवार थे। जिसे अन्य राहगीरों ने डायल 112 को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रतनपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तत्कालित उपचार हेतु भर्ती कराया गया है। वही गंभीर रूप से घायलों को बिलासपुर अपोलो में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है की अंबिकापुर विश्रामपुर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने रायपुर जा रहे थे। तभी सुबह 5 बजे के आसपास ड्राइवर को झपकी आ गई और बस सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर से जा भिड़ी फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच आगे की कार्रवाई में जुट गई।

बता दें कि मध्यप्रदेश में बीजेपी के ज्यादातर रैलियों में हादसे हो रहे है। जबकि आम जन मानस इन हादसों से भी सबक ने लेकर राजनैतिक रेलियों में चल पड़ता है। उसे क्या मालूम यह यात्रा उसकी अंतिम यात्रा होगी। रैली के आयोजक भी कितना इनके परिवार के बारे में सोचेंगे कहा नहीं जा सकता है लेकिन एक परिवार बिखर गया है जिसका मुखिया इस हादसे में शिकार हुआ है।

Next Story