छत्तीसगढ़

'SDM बंगले में बुलाकर करवाते हैं मालिश, कर्मचारियों ने की डीएम से शिकायत

Arun Mishra
9 Sep 2022 5:59 AM GMT
SDM बंगले में बुलाकर करवाते हैं मालिश, कर्मचारियों ने की डीएम से शिकायत
x
डीएम को दी गई शिकायत में कहा गया है कि इस मामले की जांच करवाकर एसडीएम के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक एसडीएम पर कर्मचारियों ने प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. जी मीडिया संवाददाता के अनुसार, कर्मचारियों का आरोप है कि एसडीएम सरकारी बंगले में बुलाकर मालिश करवाते हैं और घर का सारा काम करवाते हैं. यह आरोप फरसाबहार के एसडीएम शबाब खान पर लगा है. कर्मचारियों ने जशपुर के कलेक्टर रितेश अग्रवाल से लिखित में शिकायत की है.

कर्मचारियों का आरोप है कि एसडीएम शबाब खान पद का दुरूपयोग कर रहे हैं. डीएम को दी गई शिकायत में कहा गया है कि इस मामले की जांच करवाकर एसडीएम के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.

कर्मचारियों का कहना है कि एसडीएम अपने पद का गलत इस्तेमाल कर परेशान कर रहे हैं. जो उनका काम करने से मना कर देता है उसको परेशान किया जाता है. कर्मचारियों ने कहा कि शबाब खान पिछले कई महीने से कर्मचारियों को प्रताड़ित कर रहे हैं. वह बंगले में बुलाकर मालिश करवाते हैं. वह कर्मचारियों से घरेलू नौकर की तरह पेश आते हैं.

फिलहाल इस मामले पर फरसाबहार के एसडीएम शबाब खान की तरफ से कोई सफाई नहीं आयी है. बताया जा रहा है कि डीएम ने मामले की जांच कराने का भरोसा दिया है. शबाब खान के इस व्यवहार की चर्चा विभाग में जोरों से चल रही है.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story