छत्तीसगढ़

फिजिकल रिलेशन को लेकर पति से हुआ विवाद, कुएं में कूदी पत्नी, पति ने पहले बचाया फिर कर दिया मर्डर

Arun Mishra
18 April 2023 2:13 PM GMT
फिजिकल रिलेशन को लेकर पति से हुआ विवाद, कुएं में कूदी पत्नी, पति ने पहले बचाया फिर कर दिया मर्डर
x
नाराज पत्नी आत्महत्या करने के लिए कुएं में कूद गई.

छत्तीसगढ़ के जशपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां शराब के नशे में पति ने अपनी पत्नी से फिजिकल संबंध बनाने को कहा. इस पर दोनों के बीच विवाद हो गया. नाराज पत्नी आत्महत्या करने के लिए कुएं में कूद गई. पति ने अपनी पत्नी को कुंए से निकाला और उसकी जान बचाई. फिर कुंए के पास ही पत्नी की हत्या कर दी.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस दौरान मामले की जांच करते हुए पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

यह घटना बगीचा थाने इलाके के रौनी गांव की है. यहां रहने वाला शंकर राम अपनी पत्नी आशा बाई के साथ रहता था. दोनों ने सोमवार रात शराब पी और सोने चले गए. इस दौरान शंकर ने अपनी पत्नी से फिजिकल रिलेशन बनाने की डिमांड की. मगर, पत्नी ने इनकार कर दिया और दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि आश ने खुदकुशी करने के लिए कुएं में छलांग लगा दी. पत्नी को बचाने के लिए शंकर भी कुएं में कूद गया. थोड़ी देर के बाद उसने आशा को कुएं से निकाल लिया.

कुएं से बाहर निकालने के बाद दोनों के बीच फिर से विवाद हुआ और पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद वह रातभर पत्नी के शव के पास ही बैठा रहा. सुबह घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी शंकर को गिरफ्तार कर लिया. थाना प्रभारी बगीचा जगसाय पैंकरा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Next Story