छत्तीसगढ़

हुस्न की परी अर्चना नाग की तस्वीर DRM के साथ सोशल मीडिया में वायरल, अधिकारी परेशान

Shiv Kumar Mishra
16 Oct 2022 6:53 AM GMT
हुस्न की परी अर्चना नाग की तस्वीर DRM के साथ सोशल मीडिया में वायरल, अधिकारी परेशान
x

रायपुर. अपने हुस्न के जाल में फांसकर पैसे ऐठने वाली अर्चना नाग के चर्चे ओड़िशा से लेकर दिल्ली तक है. इस हुस्न की परी ने न जाने कितनों को फांसा और उनसे पैसे ऐठे… लेकिन इस परी के साथ यानी अर्चना नाग के साथ एक तस्वीर खिंचवाना रेलवे के डीआरएम को भारी पड़ गया और अब सोशल मीडिया में वायरल हो रही इस तस्वीर से विशाखापट्नम के डीआरएम अनूप सतपथि खुद परेशान है।

अर्चना की फर्श से अर्श पर पहुंचने की कहानी इतनी दिलचस्प है कि एक उड़िया फिल्मकार ने उसके जीवन पर फिल्म बनाने की योजना बनाई है. अर्चना को वसूली के आरोप में पिछले सप्ताह गिरफ्तार किया गया था. हालांकि , पुलिस के रिकॉर्ड में 26 वर्षीय अर्चना एक 'ब्लैकमेलर' है, जो कथित तौर पर अमीर और प्रभावशाली लोगों जैसे कि नेताओं, कारोबारियों और फिल्म निर्माताओं से उनके अंतरंग पलों के वीडियो और तस्वीरें सार्वजनिक करने की धमकी देकर पैसे वसूलती है. ओड़िशा के कालाहांडी के लंजीगढ़ में जन्मी अर्चना की परवरिश उसी जिले के एक साधारण-से शहर केसिंगा में हुई, जहां 2015 में भुवनेश्वर आने से पहले उसकी मां काम करती थी.

अर्चना ने शुरुआत में एक निजी सुरक्षा कंपनी में नौकरी की और बाद में एक ब्यूटी पार्लर में काम करने लगी, जहां उसकी मुलाकात बालासोर जिले के जगबंधु चंद से हुई और 2018 में दोनों ने शादी कर ली. आरोप है कि अर्चना ब्यूटी पार्लर में काम करते हुए देह व्यापार से जुड़ा एक गिरोह चलाती थी. जगबंधु पुरानी कार का एक शोरूम चलाता था और वह नेताओं, बिल्डरों, कारोबारियों तथा अन्य अमीर लोगों को जानता था. सोशल मीडिया पर उसकी और अर्चना की कुछ विधायकों समेत प्रभावशाली लोगों के साथ ली गई तस्वीरें सामने आई हैं, जिस पर राज्य में काफी हंगामा बरपा है.

अर्चना ने भी अमीर और प्रभावशाली लोगों से दोस्ती कर ली तथा आरोप है कि वह लड़कियों को उनके पास भेजती थी. पुलिस ने दावा किया कि उसने इन प्रभावशाली लोगों की अंतरंग तस्वीरें ले लीं और बाद में उन्हें पैसों के लिए ब्लैकमेल किया. नयापल्ली पुलिस थाने में दर्ज एक शिकायत में एक फिल्म निर्माता ने आरोप लगाया है कि अर्चना ने अन्य लड़कियों के साथ ली गई उनकी अंतरंग तस्वीरें दिखाकर उनसे तीन करोड़ रुपये मांगे थे.

पिछले दिनों भुवनेश्वर पहुंचे विशाखापट्नम रेल मंडल के डीआरएम अनूप सतपथि से ये ब्लैकमेलर अर्चना नाग ने अपने पति जगबंधु चंद के साथ मिली. लल्लूराम डॉट कॉम ने डीआरएम से इस तस्वीर के संबंध में बातचीत की, तो उन्होंने बताया कि वे भविष्य में परिवार के साथ भुवनेश्वर शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रहे है. इसी बीच ये ब्लैकमेलर और उसके पति एक जमीन दिखाने के सिलसिले में उनके साथ मिले और उन्होंने ये तस्वीर खिंचवाई और अर्चना नाग के पति ने इसे फेसबुक में पोस्ट किया.

डीआरएम ने बताया कि इस मुलाकात के दौरान तमाम रेल कर्मचारी मौजूद थे. लेकिन अब इस तस्वीर को सोशल मीडिया में तेजी से वायरल किया जा रहा है, जिससे वो खुद तीन दिनों से परेशान है.

Next Story