छत्तीसगढ़

7 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या, रस्सी से हाथ-पैर बांध कर कुएं में फेंक दिया

Shiv Kumar Mishra
27 May 2021 9:46 AM GMT
7 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या, रस्सी से हाथ-पैर बांध कर कुएं में फेंक दिया
x

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में 7 साल की बच्ची से रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई। दुष्कर्मी ने बच्ची को गला दबाकर मार डाला। इसके बाद रस्सी से हाथ-पैर बांधकर उसके शव को कुएं में फेंक दिया। बच्ची बुधवार दोपहर घर से बाहर खेलने के लिए निकली थी। काफी देर तक जब बच्ची नहीं दिखी तो परिजन उसे तलाश करने निकले। इसके बाद अगले दिन सुबह उसका शव बरामद हुआ। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पौंसरी गांव की रहने वाली 7 साल की बच्ची 26 मई की दोपहर घर से खेलने के लिए निकली थी। इसके बाद से नहीं लौटी। परिजन उसकी देर रात तक तलाश करते रहे। जब नहीं मिली तो सुबह पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस ने बच्ची की तलाश शुरू की तो गांव के कुएं में उसका शव तैरता मिला। उसके हाथ-पैर बांधे गए थे। ऐसे में परिजनों ने अनहोनी की आशंका जाहिर की। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

बच्ची के परिजन खेतिहर मजूदर हैं। उनकी यह सबसे छोटी बेटी थी। पुलिस ने बच्ची के शव का शार्ट पोस्टमार्टम कराया है। इसमें दुष्कर्म और उसके बाद गला दबाकर मारने की पुष्टि हुई है। इसके बाद ही बच्ची के हाथ-पैर बांधकर कुएं में फेंका गया है। मामले की जांच के लिए रायपुर से भी फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। फिलहाल पुलिस आसपास के लोगों और अन्य बच्चों से पूछताछ कर रही है। संभवत: शाम तक मामले का खुलासा हो जाएगा।

Next Story