छत्तीसगढ़

बस्तर में अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई पिकअप, 9 लोगों की मौत, 25 घायल

Shiv Kumar Mishra
1 Feb 2021 2:57 AM GMT
बस्तर में अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई पिकअप, 9 लोगों की मौत, 25 घायल
x

जगदलपुर- बस्तर से लगे छत्तीसगढ़ की सीमा से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। इस हादसे में 9 ग्रामीणों की मौत हो गई और 25 लोग घायल हो गए। हादसे से घायलों को उपचार के लिए ओडिशा के कोरापुट जिला हॉस्पिटल ले जाया गया है, जहां घायलों में कुछ की हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस बचाव कार्य में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार नगरनार थाना के कल्चा गांव के रहने वाले 35 से से अधिक ग्रामीण पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने उड़ीसा गए थे। वापसी के दौरान पिकअप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। गाड़ी की रफ्तार इतनी ज्यादा थी की मौके पर ही 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य ने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया। उड़ीसा के कोरापुट थाना अंतर्गत मुर्ताहांडी एवं आमगांव के बीच यह हादसा होना बताया गया है। देर शाम हुई इस घटना की सूचना जिला प्रशासन बस्तर को मिलने पर राजस्व विभाग की टीम मौके पर रवाना हुई है।

घटना में 25 से अधिक लोग घायल भी बताए जा रहे हैं, जो कि समारोह में शामिल होने गए थे और एक ही गाड़ी में सवार थे। फिलहाल घायलों को उड़ीसा के कोरापुट अस्पताल में रेफर किया गया है। राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर जिस जगह हादसा हुआ है उसके नजदीक सड़क सुधार का काम चल रहा था और गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई जिससे इतने लोगों की जान गई।

Next Story