छत्तीसगढ़

कलेक्टर का 'सिंघम' अवतार देख चौंके लोग, घर के दरवाजे पर ही टांग दिया बाहर फैला कचरा

Arun Mishra
16 March 2022 9:19 AM GMT
कलेक्टर का सिंघम अवतार देख चौंके लोग, घर के दरवाजे पर ही टांग दिया बाहर फैला कचरा
x
घर के मालिक ने दरवाजा नहीं खोला तो कलेक्टर साहब उस कचरे को उनके दरवाजे पर ही टांग कर आगे बढ़ लिए.

स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 को सफल बनाने के लिए मैदान में जब खुद कलेक्टर उतरे तो जमीनी अमला भी उनके साथ पूरी तत्परता से हो लिया. एक घर के बाहर जब उन्हें कचरा नजर आया और घर के मालिक ने दरवाजा नहीं खोला तो कलेक्टर साहब उस कचरे को उनके दरवाजे पर ही टांग कर आगे बढ़ लिए.

कलेक्टर का दिखा 'सिंघम' अवतार

छत्तीसगढ़ में उमरिया जिले के कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव का बुधवार को सिंघम अवतार देखने को मिला. स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 के तहत नगर में सफाई अभियान का जायजा लेने कलेक्टर ने शांति मार्ग स्थित घर के सामने कचरा पड़ा देखा तो उनके भीतर मौजूद सिंघम जाग गया और उन्होंने कचड़ा उठाकर घर के दरवाजे पर ही टांग दिया.

अपने हाथ से दुकान में मौजूद सामग्री हटाई

बाजार में कई दुकानदारों में सड़कों में दुकान लगाई थी तो अपने हाथ से दुकान में मौजूद सामग्री हटाई और जुर्माने की कार्यवाही की. कलेक्टर यहीं नहीं रुके, नगर में शासकीय एवं नजूल की जमीन में अतिक्रमण करने वाले घरों दुकानों का भी जायजा लिया और नगरपालिका अमले को बेजा कब्जा हटाने के निर्देश दिए.

फावड़ा लेकर कचड़े से जाम हो चुकी नालियों को खुद किया साफ

कलेक्टर ने इस दौरान स्वच्छता अभियान अंतर्गत नगर में सफाई अभियान की शुरुआत करते हुए स्वयं फावड़ा लेकर कचड़े से जाम हो चुकी नालियों का कचड़ा साफ किया. इस दौरान उनके साथ नगरपालिका की टीम मैजूद रही.

Next Story