छत्तीसगढ़

जादू टोना के शक में यूवक की हत्या कर आत्महत्या का दिया रुप, 3 गिरफ्तार

Sakshi
18 April 2022 1:21 PM GMT
जादू टोना के शक में यूवक की हत्या कर आत्महत्या का दिया रुप, 3 गिरफ्तार
x
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दंतेवाड़ा जिले में मिली शख्स की लाश मामले में बड़ा खुलासा हुआ है, उसकी हत्या की गई थी...

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दंतेवाड़ा जिले में मिली शख्स की लाश मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल, उसकी हत्या की गई थी। इसके बाद उसके शव को फांसी पर लटका दिया गया था। मगर आरोपियों की यह चाल काम नहीं आई है और अब पुलिस आरोपियों तक पहुंच गई है।बता दें कि इस केस में पुलिस ने 3 लोगों को पकड़ा है। जिन्होंने पहले उसे पीटा था, फिर गला दबाकर शख्स की हत्या कर दी थी। बता दें कि यह मामला किरंदुल थाना क्षेत्र का है। 31 मार्च को पुलिस को सूचना मिली थी कि मुदाड़ी मुख्य मार्ग पर एक शव फांसी पर लटका हुआ है। जिसके बाद पुलिस मौके पर गई थी और शव की पहचान कोसा बरसे निवासी कलेपाल के रूप में की थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शव की पहचान होने के बाद पुलिस ने परिजनों से बातचीत की। बातचीत में पुलिस को पता चला था कि कोसा दुगेली किसी कार्यक्रम में शामिल होने गया था, मगर वह लौटा ही नहीं था। जिसके बाद पुलिस ने पहले शव का पोस्टमॉर्टम कराया। फिर शव को परिजनों को सौंप दिया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सच आया सामने इधर, कुछ समय बाद पुलिस को शव का पीएम रिपोर्ट मिला। जिसमें पुलिस को पता चला कि शख्स की हत्या की गई थी। रिपोर्ट में पता चला कि शख्स को गला दबाकर मारा गया था। चोट के निशान पुलिस को पहले ही शख्स के शरीर में मिले थे।

सच्चाई सामने आने के बाद पुलिस ने इस केस में जांच शुरू की। तब पुलिस को पता चला कि वारदात की रात को गांव के ही सोना ताती(30), लक्ष्मण बारसे(32) और भीमा मंडावी(26) गांव में नहीं थे। वे अगले दिन गांव आए थे। बोले-जादू टोना करता था, इसलिए मार दिया पुलिस ने यह जानकारी मिलते ही तीनों को हिरासत में लिया था और पूछताछ शुरू की। पूछताछ में ही उन्होंने अपना जुर्म कबूल किया है। आरोपियों ने बताया कि कोसा बरसे हमारे परिवार पर जादू-टोना करता था। इसलिए हमने उसे मारा और शव को फंदे पर लटका दिया था। पुलिस ने अब तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story