छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में तकनीकी सहायक गिरफ्तार, शादी का झांसा देकर युवती से कर रहा था रेप

Sakshi
21 Feb 2022 12:16 PM GMT
छत्तीसगढ़ में तकनीकी सहायक गिरफ्तार, शादी का झांसा देकर युवती से कर रहा था रेप
x
छत्तीसगढ़ से शादी का झांसा देकर रेप करने का मामला सामने आया है, जशपुर जिले में रेप के आरोपी एक तकनीकी सहायक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

छत्तीसगढ़ से शादी का झांसा देकर रेप करने का मामला सामने आया है| छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में रेप के आरोपी एक तकनीकी सहायक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला जशपुर के तपकरा थाना का है। आरोपी का नाम अनिरुद्ध सिंह है और वह फरसाबहार जनपद में तैनात है।

इस मामले में कुनकुरी एसडीओपी मनीष कुंवर ने आज बताया कि तपकरा के एक आंगनबाड़ी केंद्र में सहायिका के पद पर कार्यरत युवती ने शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़िता ने अनिरुद्ध सिंह के खिलाफ शादी का झांसा देकर चार साल तक उसका दैहिक शोषण करने के मामले में तपकरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पीड़ित युवती ने बताया कि जब शादी करने की बारी आई तो आरोपी ने किसी दूसरी लड़की से विवाह कर लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तपकरा पुलिस ने युवती की शिकायत पर जांच के बाद आरोपी अनिरुद्ध निवासी तपकरा को दुष्कर्म के मामले में कल गिरफ्तार कर लिया है। कुनकुरी एसडीओपी मनीष कुंवर ने बताया कि आरोपी अनिरुद्ध सिंह की शादी ओडिशा के राउरकेला से 18 फरवरी को हुई थी। आरोपी अनिरुद्ध 20 फरवरी को जब राउरकेला की लड़की से विवाह कर दुल्हन को अपने घर तपकरा लेकर पहुंचा, उसी दौरान तपकता पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Next Story