छत्तीसगढ़

गौ मांश बेचते, हुए आरोपी गिरफ्तार।

Desk Editor
2 Aug 2022 7:07 AM GMT
गौ मांश बेचते, हुए आरोपी गिरफ्तार।
x
गौ मांश बेचते, हुए आरोपी गिरफ्तार।

छत्तीसगढ के कांकेर जिले मे गौ मांश बेचने वाले दो व्यक्तियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूरा मामला पखांजुर थाना क्षेत्र अंतर्गत का है।गौ हत्या करना अपराध के श्रेणी में आता है जहाँ आज एक युवक जीना मडावी कुरुमदा के रहने वाला है जो कि कहा कि मनिया दुग्गा का बैला पानी मे डूब कर मर गया मालिक काटने के लिए बोला मैं वही बैठकर काटा पर वहा पर बेचने के बाद खत्म नही हुआ जिसको लेकर मैं पेनकोड़ो आया यह पर हिरण का मांश बोलकर बेच रहा था।

मनिया दुग्गा जो कि पडोशी राज्य महाराष्ट्र के रहने वाला है जो युवक को कहा कि जाकर इस को बेच कर आ जा।

जब गांव वालों ने देखा और सुना तो गांव वाले एकत्र होकर मांश का जांच करने लगा तो गांव वाले को नही लगा कि ये हिरण का मांश है एक दो कर पूरा गांव इकट्ठा हुआ युवक से कड़ाई से पूछ ताछ करने पर युवक ने स्वीकारा की गाय का मटन है मेरे मालिक ने मुझे बेचने के लिए भेजा।

पुलिस को खबर मिलते ही पुलिस दल बल सहित पेनकोड़ो गांव गया गौ मांश सहित युवक को धर दवोचा एवं पखांजूर थाना लेकर आया जहा युवक से पुलिस पूछ ताछ कर रही है।उसके एक साथी जो आरोपी के साथ दे रहा था उसको भी पुलिस मोटर साईकल जिसमे मांश लाया था उसको भी जप्त किया।

आज गांव के नागरिकों ने गौ माता हत्या का सूझ बूझ से कदम उठाया जिससे एक आरोपी पकड़ा गया।लोगो का कहना है इस के कनेक्सन लंबा है इनके पीछे और कोई लोग है जो इस प्रकार का कृत्य करने में आगे है।

Desk Editor

Desk Editor

    Next Story