छत्तीसगढ़

Accident : ट्रक और पिकअप गाड़ी में भीषण भिड़ंत, 6 लोगों की मौके पर ही मौत, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

Arun Mishra
15 May 2023 4:44 AM GMT
Accident : ट्रक और पिकअप गाड़ी में भीषण भिड़ंत, 6 लोगों की मौके पर ही मौत, मुख्यमंत्री ने जताया शोक
x
एसएसपी दीपक झा ने बताया कि दो दर्जन से अधिक लोगों को ले जा रही पिकअप गाड़ी को ट्रक ने टक्कर मार दी

छत्तीसगढ़ में एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया है। बलौदाबाजार-भाटापारा जिले में हुए एक भीषण सड़क हादसे में एक बच्चे और महिला समेत कुल छह लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, बलौदा बाजार जिले में सोमवार को ट्रक और पिकअप गाड़ी की जोरदार टक्कर में एक बच्चे और महिला समेत छह लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

मुख्यमंत्री ने जताया शोक

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लिखा है, ने बलौदाबाजार जिले में थाना पलारी क्षेत्र में गौड़ा पुलिया के पास बीती रात ट्रक और पिकअप की टक्कर में 6 लोगों की मृत्यु का समाचार बेहद दुखद है।

ईश्वर दिवंगतजनों के परिवारों को हिम्मत दे। हम सब दुःख में साथ हैं। जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को हर संभव सहायता और घायलों को इलाज की बेहतर से बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। ॐ शांति:

बलौदा बाजार के एसएसपी दीपक झा ने बताया कि दो दर्जन से अधिक लोगों को ले जा रही पिकअप गाड़ी को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना पलारी पुलिस थाना क्षेत्र के तहत गोदा पुल के पास हुई। पुलिस मृतकों की शिनाख्त करने में जुटी है।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बलौदाबाजार की इस दुखद घटना पर दुख जताते हुए पीड़ित परिवारों को सांत्वना दी है।

Next Story