छत्तीसगढ़

महिला पटवारी को रिटायर्ड आर्मी जवान से घूस मांगना पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने पर सस्पेंड

Sakshi
30 April 2022 9:40 AM GMT
महिला पटवारी को रिटायर्ड आर्मी जवान से घूस मांगना पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने पर सस्पेंड
x
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कांकेर (Kanker) में घूसखोरी का वीडियो सामने आने के बाद एक महिला पटवारी को सस्पेंड कर दिया गया।

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कांकेर (Kanker) में घूसखोरी का वीडियो सामने आने के बाद एक महिला पटवारी को बीते शुक्रवार देर शाम सस्पेंड कर दिया गया। बता दें कि जमीन कागजात की नकल निकालने के नाम पर महिला पटवारी एक रिटायर्ड आर्मी जवान से रुपयों की मांग कर रही थी। महिला पटवारी रिटायर्ड आर्मी जवान को बता रही थी कि इस काम का रेट 5 हजार रुपए है, फिर 2 हजार रुपए लेकर अपनी पर्स में रख लेती है। बता दें कि यह मामला जिला मुख्यालाय के नजदीक दशपुर गांव का है।

दरअसल आर्मी के रिटायर्ड जवान भीखम साहू को जमीं दस्तावेज की नकल निकलवानी थी। इसके लिए उन्होंने महिला पटवारी कामिका मांडवी से संपर्क किया। इस पर कामिका मांडवी ने उनसे 5 हजार रुपयों की मांग की। महिला पटवारी कामिका मांडवी ने कहा कि इस काम का यही रेट है, आपको पहले ही बता चुकी हूं। बाकी आपके लिए जो सही हो वह दे दें। इसके बाद जवान भीखम साहू महिला पटवारी को 2 हजार रुपए देते हैं, जिसे महिला पटवारी अपनी पर्स में रख लेती हैं।

बता दें कि आर्मी के रिटायर्ड जवान भीखम साहू ने इस पूरी घटना का वीडियो अपने मोबाइल से बना लिया। इसके बाद शुक्रवार सुबह से ही यह सोशल मीडिया पर चलना शुरू हो गया था। शाम होते तक SDM ने मामले को संज्ञान में लेते हुए महिला पटवारी को सस्पेंड कर दिया। निलंबन अवधि में महिला पटवारी कामिका मंडावी को राजस्व कार्यालय कांकेर अटैच किया गया है।

Next Story