दिल्ली

नशीला पदार्थ पिलाकर 13 बर्षीय नाबालिक लडकी के साथ दुष्कर्म,पुलिस आरोपी की तलाश मे जुटी

Desk Editor
23 Aug 2022 11:51 AM GMT
नशीला पदार्थ पिलाकर 13 बर्षीय नाबालिक लडकी के साथ दुष्कर्म,पुलिस आरोपी की तलाश मे जुटी
x

दिल्ली के आदर्श नगर नगर इलाके में 13 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। किशोरी ने पड़ोस में रहने वाले युवक पर नशीला पेय पदार्थ पिलाकर वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है।

पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट और उसके बयान पर पुलिस दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है। पीड़िता अपने परिजनों के साथ जहांगीरपुरी इलाके में रहती है।

किशोरी के परिजनों ने 19 अगस्त को पुलिस से फोन पर दुष्कर्म की शिकायत की।उन्होंने बताया कि आरोपी युवक उसके पड़ोस में रहता है। दोनों के बीच दोस्ती थी।

पीड़िता का आरोप है कि 19 अगस्त को आरोपी उसे बहला-फुसलाकर एक कमरे में ले गया। वहां आरोपी ने उसे शीतल पेय पीने के लिए दिया। उसे पीते ही वह बेहोश हो गई।

होश आने पर अपनी हालत देखकर उसे अपने साथ गलत काम होने का अहसास हुआ। घर पहुंचने के बाद उसने अपनी मां को सारी बात बताई। उसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस ने पीड़िता की काउंसलिंग कराई और उसके बाद मेडिकल करवाया।

दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शिकायत दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है

Next Story