दिल्ली

मिलिए 21वर्षीय भारतीय अरबपति और उनकी सुपर लक्ज़री कारो से, Rolls Royce से Mercedes AMG तक सब है

Anshika
26 May 2023 3:44 AM GMT
मिलिए 21वर्षीय भारतीय अरबपति और उनकी सुपर लक्ज़री कारो से, Rolls Royce से Mercedes AMG तक सब है
x
पिछले एक दशक में, देश में युवा बिजनेसमैन और अरबपतियों की संख्या में वृद्धि देखी है। इनमें से अधिकांश युवा अरबपति लग्जरी लाइफ जीते हैं, महंगी कारें उनके जीवन का एक सामान्य हिस्सा हैं

पिछले एक दशक में, देश में युवा बिजनेसमैन और अरबपतियों की संख्या में वृद्धि देखी है। इनमें से अधिकांश युवा अरबपति लग्जरी लाइफ जीते हैं, महंगी कारें उनके जीवन का एक सामान्य हिस्सा हैं।अतीत में, हमने देश के विभिन्न हिस्सों से इन युवा अरबपतियों के स्वामित्व वाली महंगी और विदेशी कारों की विशेषता वाले कई वीडियो देखे हैं। आज हम आपको 21 वर्षीय अजय सिंह तवर नाम के बिजनेसमैन से मिलवाएगे जिनके पास मेहंगी और विदेशी कारों का बड़ा कलेक्शन है।अजय का जन्म एक राजनीति परिवार में हुआ है और वह बचपन से ही धनी परिवार के इकलौते बच्चे रहे हैं।

आज उनके गैराज में हर महंगी गाड़ी आपको देखने को मिल जाएगी।रोल्स रॉयस कारों को अक्सर लक्ज़री से जोड़ा जाता है और ये कार हमेशा से ही अपने लग्जरी फीचर्स के वजह से जानी जाती है अजय अपनी गाड़ियों के कलेक्शन में सफेद रोल्स रॉयल घोस्ट जोकि पिछली पीढ़ी की है, रखे हुए हैं। इनकी इस गाड़ी में प्रीमियम फीचर्स की कोई कमी नहीं है।इस सेडान की कीमत लगभग 6 करोड़ रुपये है।

Ajay के गेराज में केवल Rolls Royce Ghost ही नहीं है; उनके पास रोल्स रॉयस फैंटम भी है। घोस्ट जैसी ही यह फ्लैगशिप सेडान पुराने जनरेशन की है। यह अजय के कलेक्शन की सबसे महंगी कार भी है, जिसकी कीमत लगभग 8 करोड़ रुपये है।

अजय के गैरेज में तीसरी कार टोयोटा लैंड क्रूजर है। लंबे अंतराल के बाद टोयोटा ने इस साल भारत में मौजूदा जनरेशन लैंड क्रूजर को लॉन्च किया। पिछले मॉडलों की तरह, वर्तमान मॉडल की भी बाजार में बहुत ज्यादा मांग है और यह गाड़ी वेटिंग पर चल रही है ।अजय के पास सिर्फ एक नहीं, बल्कि तीन लैंड क्रूजर एलसी200 एसयूवी हैं। इसे वीडियो में भी देखा जा सकता है।अजय के पास Mercedes-Maybach S-Class लक्ज़री सेडान है। कार की कीमत 2.79 करोड़ रुपये, एक्स-शोरूम मे है।

मर्सिडीज बैक एस-क्लास के बाद,सफेद फोर्ड मस्टैंग सेडान अजय के पास है। इन लो-स्लंग सेडान के अलावा, अजय के पास सफेद रंग में पिछली पीढ़ी की मर्सिडीज-बेंज G63 AMG SUV भी है, जो बेहद प्रभावशाली दिखती है। Ajay के गेराज में एक और SUV है। Hummer H2, भी अजय के पास है जो भारत में शायद ही किसी के पास होगी। यह उन्होंने पर्सनली बाहर से मंगवाई है।

अजय के पास महंगी और विदेशी कारों के संग्रह में, उनके पास 3 करोड़ रुपये की लेक्सस LX530 लग्जरी SUV, 1.94 करोड़ रुपये की बीएमडब्ल्यू X5 M, 1.5 करोड़ रुपये की लैंड रोवर रेंज रोवर स्पोर्ट, 2.30 रुपये की ऑडी R8 स्पोर्ट्स कार भी है। एक ऑडी RS5, और एक नारंगी लेम्बोर्गिनी गैलार्डो भी है जिसकी कीमत करोड़ों में है। इन शानदार और दुर्लभ वाहनों के अलावा, अजय के पास डीसी द्वारा डिजाइन किया गया एक निजी वैनिटी वैन भी है, जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपये है। इसके अलावा, दिल्ली के इस युवा अरबपति के पास दो हेलीकॉप्टर हैं।

Next Story