दिल्ली

गैस सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत

सुजीत गुप्ता
30 Jun 2021 5:07 AM GMT
गैस सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत
x
सीएमओ डॉ. मेघली ने 4 व्यक्तियों को मृत घोषित कर दिया। उनकी मौत का कारण धुएं की वजह से दम घुटना बताया गया है।

दिल्ली में मंगलवार की रात को दर्दनाक हादसा हुआ। एक सिलेंडर फटने से 4 लोगों की जलकर मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति झुलस गया। जिसे इलाज के लिए अस्तपताल में भर्ती करवाया गया है। मृतकों की पहचान 45 साल की मुन्नी देवी, 22 साल के नरेश, 20 साल के ओमप्रकाश, 18 साल के सुमन के तौर पर हुई है। ये सभी एक ही परिवार के हैं। वहीं घायल की पहचान 29 साल के लाल चंद के रूप में हुई है।

मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की नौ गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फायर ब्रिगेड को रात के 12 बजे फर्श बाजार के भीखम सिंह कॉलोनी के गली नंबर 16 में आग लगने की सूचना मिली। दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पा लिया।

दिल्ली फायर सर्विस के अनुसार, एलपीजी रिसाव के कारण एक घर में आग लगी थी। 4 लोगों की धुएं के कारण दम घुटने से मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति 25 प्रतिशत तक जल गया है। सभी को कैट्स के जरिए हेडगेवार अस्पताल ले जाया गया। यहां सीएमओ डॉ. मेघली ने 4 व्यक्तियों को मृत घोषित कर दिया। उनकी मौत का कारण धुएं की वजह से दम घुटना बताया गया है। अग्निशमन विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि घटना शाहदरा के फर्श बाजार इलाके की है।


Next Story