दिल्ली

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता संदीप भारद्वाज ने की आत्महत्या, बीजेपी बोली यह हत्या है,जानिए क्यों?

Shiv Kumar Mishra
25 Nov 2022 5:24 AM GMT
आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता संदीप भारद्वाज ने की आत्महत्या, बीजेपी बोली यह हत्या है,जानिए क्यों?
x

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के ट्रैड विंग के सचिव संदीप भारद्वाज ने आत्महत्या कर ली। इस आत्महत्या के बाद दिल्ली में राजनैतिक भूचाल या गया। चूंकि राज्य में एमसीडी का चुनाव है। लिहाजा जहां आप इसे आत्महत्या बता रही है तो बीजेपी इसे हत्या बताकर आम आदमी पार्टी के नेताओं पर धारा 120 के तहत 302 में केस दर्ज किए जाने की मांग कर रही है।

जहां दिल्ली पुलिस के अनुसार आम आदमी पार्टी के एक कार्यकर्ता संदीप भारद्वाज ने कल अपने आवास पर आत्महत्या कर ली। सीआरपीसी की धारा 174 के तहत पूछताछ की कार्रवाई की जा रही है। वह AAP ट्रेड विंग, दिल्ली के सचिव थे और राजौरी गार्डन में भारद्वाज मार्बल्स के मालिक थे।

जबकि दिल्ली बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि मेरे हिसाब से यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है। वह टिकट के दावेदार थे लेकिन जिस तरह के सबूत सामने आ रहे यह किसी भी तरह से आत्महत्या नहीं लग रही। वह जिस सीट से(चुनाव) लड़ने वाले थे उस टिकट को बेच दिया गया। आत्महत्या के लिए मजबूर करना भी हत्या के समान होता है।

अब इस केस में यह देखना है कि इस पूरे मामले की जांच के बाद क्या निकलेगा। चूंकि मामला एक मौत का है। जहां सौरभ के परिजन इस आत्महत्या से बहुत ज्यादा परेशान है। उनके परिवार को देख रेख करने वाला व्यक्ति ही चला गया।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story