दिल्ली

Aamrapali Dubey Video: मांग में टीका, सुर्ख जोड़ा...आखिर किसकी दुल्हनिया बनीं आम्रपाली दुबे? बोलीं- 'आए हो मेरी जिंदगी में'

Shiv Kumar Mishra
7 Nov 2022 8:40 AM GMT
Aamrapali Dubey Video: मांग में टीका, सुर्ख जोड़ा...आखिर किसकी दुल्हनिया बनीं आम्रपाली दुबे? बोलीं- आए हो मेरी जिंदगी में
x

Aamrapali Dubey Bhojpuri Movies: भोजपुरी बाला आम्रपाली दुबे अपनी अदाकारी के साथ-साथ हुस्न का जलवा बिखेरने में भी माहिर हैं. आम्रपाली आए-दिन अपने नए गानों और वीडियोज से फैंस के दिलों पर राज करती हैं. एक्ट्रेस की दीवानगी उनके फैंस के सिर पर छाई रहती है, यही कारण है जब भी आम्रपाली सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीर या वीडियो शेयर करती हैं तो तारीफ करने वालों का हुजूम लग जाता है.

आम्रपाली दुबे का वीडियो वायरल

आम्रपाली दुबे ने हाल ही में नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस दुल्हन का जोड़ा पहने दिखाई दे रही हैं. दुल्हन की तरह मांग पट्टी, मांग टीका, नाक में नथ और कानों के झुमकों में पोज करती आम्रपाली का लुक देखते ही बन रहा है. आम्रपाली वीडियो में दुल्हन की तरह सजी 'आए हो मेरी जिंदगी में...' पर लिपसिंक करती दिख रही हैं. भोजपुरी बाला ने वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'आए हो मेरी जिंदगी में...' एक्ट्रेस के इस वीडियो पर उनके फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं.

आम्रपाली दुबे के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिलहाल 'मंडप' फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में वह दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ नजर आने वाली हैं. इससे पहले आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने साथ में 'मेरे हस्बैंड की शादी है' फिल्म की शूटिंग पूरी की थी. 'हस्बैंड की शादी' फिल्म में आम्रपाली, निरहुआ के साथ काजल राघवानी भी लीड भूमिका निभाती नजर आएंगी.

Next Story