दिल्ली

शाहीन बाग के कार्रवाई का विरोध कर आप और कांग्रेस ने किया आतंकियों का समर्थन - BJP

Sakshi
9 May 2022 12:58 PM GMT
शाहीन बाग के कार्रवाई का विरोध कर आप और कांग्रेस ने किया आतंकियों का समर्थन - BJP
x
कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) ने जहां शाहीन बाग की कार्रवाई के लिए भाजपा द्वारा धर्म विशेष के लोगों को परेशान करने का आरोप लगाया है।

दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के बुलडोजर एक्शन को लेकर देखे गए विरोध के बीच सियासत भी उफान पर है। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) ने जहां इस कार्रवाई के लिए भाजपा द्वारा धर्म विशेष के लोगों को परेशान करने का आरोप लगाया है। वहीं भाजपा ने विपक्ष पर इसे साम्प्रदायिक रंग देने का आरोप लगाया है।

दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आज सोमवार (9 मई) को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि आज शाहीन बाग में निगम द्वारा की जा रही अवैध निर्माण और अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई को रोकने के लिए कांग्रेस और आप नेताओं ने बुलडोजर के आगे लेटकर रास्ता रोककर उसे सांप्रदायिकता का रंग दे दिया है। साथ ही दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि आतंक फैलाने वाला एक आतंकी होता है किसी धर्म या मजहब का नहीं।

बता दें कि दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि आज जिस तरह 'आप' और कांग्रेस ने नेता जिन लोगों के अतिक्रमण को बचाने के लिए बुलडोजर के आगे लेटे हैं, उन्हें जनता देख रही है। दिल्ली की जनता उन्हें जल्द लिटा देगी। वे आतंकियों के समर्थन में आए हैं, वे बांग्लादेशी रोहिंग्या के समर्थन में आए हैं। साथ ही आदेश गुप्ता ने कहा कि विपक्ष के लोग जब दंगा होता है तब चुप रहते हैं और जब दंगाइयों पर कार्रवाई होती है तो वो उसे साम्प्रदायिक बता देते हैं।

आदेश गुप्ता ने आगे कहा कि घुसपैठियों को संरक्षण देने वालों को जनता देख रही है। ये बांग्लादेशी और रोहिंग्या इस देश के नहीं हैं, उनको भारत की किसी भी चीज पर अधिकार नहीं है। साथ ही आदेश गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी तुष्टिकरण की राजनीति से ग्रसित है। ये लोग यहां आतंक फैलाने आते है। कांग्रेस और आप इनका समर्थन करती है, इससे ज्यादा दुःभागयपूर्ण और कुछ नहीं हो सकता।

Next Story