दिल्ली

दिल्ली जल बोर्ड के दफ्तर में तोड़फोड़, AAP ने BJP पर लगाया हमले का आरोप, केजरीवाल ने बताया शर्मनाक

Arun Mishra
24 Dec 2020 12:47 PM GMT
दिल्ली जल बोर्ड के दफ्तर में तोड़फोड़, AAP ने BJP पर लगाया हमले का आरोप, केजरीवाल ने बताया शर्मनाक
x
दिल्ली जल बोर्ड मुख्यालय में अचानक एक हिंसक भीड़ ने घुसकर तोड़फोड़ कर डाली. घटना का वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो गया है.

दिल्ली जल बोर्ड के मुख्यालय में गुरुवार को अचानक एक हिंसक भीड़ ने घुसकर तोड़फोड़ कर डाली. घटना का वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो गया है. वीडियो में झंडेवालान में स्थित डीजेबी के कार्यालय में 100 से अधिक लोगों की भीड़ को तोड़फोड़ करते हुए देखा जा सकता है, जबकि एक पुलिस वाला उन्हें पकड़ने की कोशिश करता है. भीड़ आखिरकार कांच के दरवाजे को तोड़कर अंदर घुसती नजर आती है.

आम आदमी पार्टी ने इस तोड़फोड़ के लिए बीजेपी पर आरोप लगाया है. आप नेता राघव चड्ढा ने कहा कि बीजेपी के गुंडे दिल्ली जल बोर्ड के कार्यालय में घुसे और बर्बरता की. उन्होंने मुझे चुनौती दी और किसानों का समर्थन करने और उनके लिए बोलने के खिलाफ सीएम अरविंद केजरीवाल को चेतावनी दी. सीसीटीवी फुटेज है. यह साफ है कि यह घटना दिल्ली पुलिस की मदद से हुई है.


AAP विधायक और डीजेबी के उपाध्यक्ष राघव चड्ढा द्वारा शेयर किया गया एक और वीडियो भीड़ से होने वाले नुकसान को दिखाता है. भीड़ ने खिड़कियों के शीशे, दरवाजे तोड़ दिए और कार्यालय में तोड़फोड़ की है. ट्वीट में, राघव चड्ढा ने हमले के लिए 'बीजेपी के गुंडों' पर आरोप लगाया और कहा कि इस घटना ने कर्मचारियों को हतोत्साहित कर दिया है.

इसके बाद आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इस घटना को शर्मनाक करार दिया. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "ये बेहद शर्मनाक है. बीजेपी समझ ले कि आम आदमी पार्टी और मेरी सरकार पूरी तरह से अंतिम सांस तक किसानों के साथ है. इस तरह के कायरना हमलों से हम नहीं डरते. मेरी सभी कार्यकर्ताओं से अपील है कि बीजेपी के इस तरह के हमलों से उत्तेजित ना हों, संयम बरतें और पूरी तरह से किसानों का साथ दें."


Next Story