दिल्ली

आप सांसद संजय सिंह ने उप राष्ट्रपति से की लखनऊ कमिश्नर समेत आठ पुलिस कप्तान की शिकायत

Shiv Kumar Mishra
25 Aug 2020 11:56 AM GMT
आप सांसद संजय सिंह ने उप राष्ट्रपति से की लखनऊ कमिश्नर समेत आठ पुलिस कप्तान की शिकायत
x
संजय सिंह ने कहा कि में चाहता हूँ कि इन आठ जनपदों के एसपी और एसएसपी व लखनऊ के कमिश्नर संसद की विशेषाधिकार समिति के सामने पेश किये जाएँ.

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने अपने उपर यूपी में की गई रिपोर्ट को लेकर राज्यसभा के सभापति उप राष्ट्रपति को चिठ्ठी लिखी है. उन्होंने चिठ्ठी में लखनऊ कमिश्नर समेत आठ एसपी और एसएसपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

संजय सिंह ने कहा कि में देश के उच्च सदन का सदस्य हूँ. जिसे पुरे देश में जनहित की बात कहने का अधिकार है. उसे किसी पीड़ित की बात कहने का भी किसी सरकार के समक्ष अधिकार है. इन अधिकार के तहत हमने उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराध पर जनता की बात की. उसके बाद हमारे खिलाफ लगातार नौ रिपोर्ट दर्ज की गई. जिसमे प्रदेश की राजधानी लखनऊ , अलीगढ़ , संत कबीर नगर , बागपत , मुजफ्फरनगर , गोरखपुर , लखीमपुर खीरी और बस्ती में रिपोर्ट दर्ज की गई.

संजय सिंह ने कहा है कि महोदय ये देश लोकतंत्र का देश है जिसमें सबको अपनी बात कहने का अधिकार है. उसके तहत हमें उत्तर प्रदेश सरकार के अत्याचार और अन्याय के खिलाफ आवाज उठाई है. अगर मैंने ये गलती की है तो अलग बात वरना मुझे बेइज्जत करने का काम किया गया है ताकि आने वाले समय में कोई और भी किसी पीड़ित की बात न करे.

संजय सिंह ने कहा कि में चाहता हूँ कि इन आठ जनपदों के एसपी और एसएसपी व लखनऊ के कमिश्नर संसद की विशेषाधिकार समिति के सामने पेश किये जाएँ. ताकि सच का खुलासा हो. कि ये रिपोर्ट किसके कहने से मेरे खिलाफ लिखाई गई है.








Next Story