दिल्ली

बाबा साहब के संविधान के मुताबिक भारत विकास के पथ पर अग्रसर है - दुष्यंत गौतम

Shiv Kumar Mishra
6 Dec 2023 11:58 AM GMT
बाबा साहब के संविधान के मुताबिक भारत विकास के पथ पर अग्रसर है - दुष्यंत गौतम
x
According to Baba Saheb's Constitution, India is moving on the path of development - Dushyant Gautam

आज कांस्टीट्यूशन क्लब नई दिल्ली में “भारतीय नमो संघ” द्वारा बाबा साहब डॉ भीमराव अम्बेडकर जी के महापरिनिर्वाण दिवस पर आयोजित “सामाजिक समरसता सम्मान समारोह” का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत कुमार गौतम और कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ सत्यनारायण जटिया ने की।

मुख्य अतिथि के रूप में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत कुमार गौतम ने कांस्टीट्यूशन क्लब नई दिल्ली में “भारतीय नमो संघ” द्वारा बाबा साहब डॉ भीमराव अम्बेडकर जी के महापरिनिर्वाण दिवस पर आयोजित “सामाजिक समरसता सम्मान समारोह” को संबोधित किया।

दुष्यंत गौतम ने बाबा साहब के महापरिनिर्वाण दिवस पर बोलते हुए कहा कि बाबा साहब के भारत को संविधान के अनुरूप बनाया जा रहा है। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश आगे जा रहा है। बाबा साहब की मंशा थी कि देश के अंतिम पायदान पर खड़ा व्यक्ति का विकास सबसे अहम काम है। हमने 10 करोड़ घरों में शौचालयों दिए 12 करोड़ घरों में जल से नल दिया है। हमने गाँव के गरीब को बाबा साहब का सपना पूराकरके उसे न्याय दिलाने का काम किया है।

इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ सत्यनारायण जटिया एवं केंद्रीय राज्यमंत्री एस. पी. सिंह बघेल एवं राष्ट्रीय सह- कोषाध्यक्ष भाजपा व सांसद नरेश बंसल भी उपस्थित रहे।

Next Story