दिल्ली

एसर ने भारत में किफायती QLEDs और OLEDs Google TV किए लॉन्च : जाने डिटेल

Anshika
1 Jun 2023 3:56 PM GMT
एसर ने भारत में किफायती QLEDs और OLEDs Google TV किए लॉन्च : जाने डिटेल
x
Indkal Technologies ने भारत में Acer के नए Google TV लाइनअप का अनावरण किया। उत्पाद श्रृंखला में विभिन्न स्क्रीन आकार, प्रदर्शन प्रौद्योगिकियां और मूल्य शामिल हैं

Indkal Technologies ने भारत में Acer के नए Google TV लाइनअप का अनावरण किया। उत्पाद श्रृंखला में विभिन्न स्क्रीन आकार, प्रदर्शन और मूल्य शामिल हैं। विशेष रूप से फ्लैगशिप सीरीज़ अपने ओएलईडी डिस्प्ले और प्रभावशाली 60वाट स्पीकर सिस्टम के साथ बड़े वूफर की विशेषता के साथ सामने आई।

OLED मॉडल दो आकारों में उपलब्ध होंगे:55-इंच और 65-इंच वेरिएंट।

लॉन्च इवेंट में V सीरीज नामक एक किफायती QLED रेंज भी पेश की गई, जो ग्राहकों को भारत में सुलभ मूल्य बिंदुओं पर उन्नत QLED डिस्प्ले का अनुभव करने का अवसर प्रदान करती है। लाइनअप में 43-इंच, 50-इंच और 55-इंच वेरिएंट के नियमित विकल्पों के साथ 32-इंच एंट्री QLED वेरिएंट शामिल है।इसके अतिरिक्त, लॉन्च में मूल्य को लक्षित करने वाले और G श्रृंखला के उत्पाद शामिल थे। इन मॉडलों में एमईएमसी, डॉल्बी एटमॉस और विजन, यूएचडी अपस्केलिंग साथ ही प्रभावशाली चमक और कंट्रास्ट जैसी प्रीमियम विशेषताएं शामिल हैं जो उन्हें अन्य ब्रांडों की प्रीमियम पेशकशों विशेष रूप से, स्टैंडआउट फीचर के साथ प्रतिस्पर्धी बनाती हैं।

श्रृंखला के 32-इंच और 40-इंच वेरिएंट में उपलब्ध उद्योग-अग्रणी 16 जीबी की आंतरिक मेमोरी थी जो किसी भी अन्य ब्रांड द्वारा बेजोड़ इन आकारों के लिए एक नया मानक स्थापित करती है।

लॉन्च ने सभी उत्पाद श्रेणियों में ध्वनि की गुणवत्ता में उल्लेखनीय वृद्धि भी की। श्रृंखला, विशेष रूप से, 32-इंच और 40-इंच मॉडल में 30-वाट स्पीकर के साथ ऑडियो सिस्टम प्रदर्शित किया। इसके अतिरिक्त, 43-इंच से 75-इंच तक के आकार वाले UHD मॉडल में और भी अधिक शक्तिशाली स्पीकर हैं, जिनमें 36-वाट से 40-वाट तक के विकल्प हैं, जो एक इमर्सिव साउंड अनुभव प्रदान करते हैं।विशेष रूप से, फ्लैगशिप साउंड सीरीज़, एसर की लोकप्रिय एच सीरीज़ रेंज में सबसे महत्वपूर्ण ध्वनि सुधार प्राप्त हुआ। अब इसमें बेहतर बास और ट्रेबल के साथ शक्तिशाली 76-वाट स्पीकर सिस्टम है जो अधिक प्रभावशाली और मनोरम ऑडियो सेटअप प्रदान करता है।

मौजूदा प्रीमियम क्यूएलईडी रेंज, डब्ल्यू सीरीज, अब गूगल टीवी इंटीग्रेशन की पेशकश करती है, जिससे यूजर्स को इस प्लेटफॉर्म का लाभ मिलता है। ये QLED मॉडल एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले, वॉलपेपर डिज़ाइन,ऑरल साउंड और मोशन सेंसर जैसी विशिष्ट विशेषताओं के साथ आते हैं, पूर्ण एसर Google टीवी लाइनअप डुअल-बैंड वाईफाई, 2-वे ब्लूटूथ 5.0, एचडीएमआई 2.1 पोर्ट, यूएसबी 3.0, और सभी छह श्रृंखलाओं में सभी यूएचडी मॉडल में डॉल्बी एटमॉस का उल्लेखनीय समावेश प्रदान करता है। इंडकल ने खुदरा उत्पादों की उपलब्धता के लिए अलग-अलग समय सीमा का खुलासा किया जिसमें 6 जून से बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

Next Story