लाइफ स्टाइल

सीरियल कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस हो गई है अरेस्ट, इंडस्ट्री में प्रॉस्टिट्यूशन रैकेट चलाने का लग रहा है आरोप

Anshika
18 April 2023 1:55 PM GMT
सीरियल कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस हो गई है अरेस्ट, इंडस्ट्री में प्रॉस्टिट्यूशन रैकेट चलाने का लग रहा है आरोप
x
कुछ समय पहले की यह बात सामने आ रही है कि एक नामी कास्टिंग डायरेक्टर और एक्ट्रेस को पुलिस ने फिर से अरेस्ट कर लिया है। बताया जा रहा है कि इस एक्ट्रेस पर इंडस्ट्री में प्रॉस्टिट्यूशन रैकेट चलाने का आरोप लग रहा है।

Actress-Casting Director Arrested: कुछ समय पहले की यह बात सामने आ रही है कि एक नामी कास्टिंग डायरेक्टर और एक्ट्रेस को पुलिस ने फिर से अरेस्ट कर लिया है। बताया जा रहा है कि इस एक्ट्रेस पर इंडस्ट्री में प्रॉस्टिट्यूशन रैकेट चलाने का आरोप लग रहा है।

Aarti Mittal Arrested for Running Prostitution Racket: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री सामने से देखने में काफी सुहानी और सुंदर दिखाई देती है। यहां की चमक दमक सभी को अपना बना लेती है और हर कोई यहां स्टार बनने के लिए आता है। हर कोई चाहता है कि वह फिल्म इंडस्ट्री में आकर अपना नाम कामाए और ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाए लेकिन इस इंडस्ट्री का एक डार्कसाइड भी है।जो इंडस्ट्री का हिस्सा है जिसे आप दूर ही रहे तो अच्छा है। गंदे हिस्से से हर कोई दूर रहना चाहता है और इंडस्ट्री में इसके बारे में ज्यादा बात भी नहीं होती है। कुछ समय पहले एक मामला सामने आ रहा है जिसमें नामी कास्टिंग डायरेक्टर और एक्टर को हाल ही में गिरफ्तार कर लिया गया है और इसके पीछे की वजह भी काफी गंभीर बताई जा रही है। मुंबई क्राइम ब्रांच के हिसाब से ये हसीना इंडस्ट्री में चलने वाले एक प्रॉस्टिट्यूशन रैकेट में इन्वॉल्व्ड रही हैं. इस एक्ट्रेस ने पॉपुलर टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में भी अहम भूमिका निभाई है. आइए जानते हैं कि ये हसीना कौन हैं और मामला क्या है...

Kundali Bhagya सीरियल की इस एक्ट्रेस को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अगर आप सोच रहे हैं कि हम यहां किस एक्टर्स के बारे में बात कर रहे हैं जो एक कास्टिंग डायरेक्टर भी है तो बता देगी जिस कास्टिंग डायरेक्टर को गिरफ्तार किया गया है उनका नाम है आरती मित्तल। मुंबई क्राइम ब्रांच यूनिट ने मुंबई के सेक्स रैकेट को ढूंढ निकाला है और उनके मुताबिक इस सेक्स रैकेट आरती मित्तल द्वारा चलाया जा रहा था।

इंडस्ट्री में प्रॉस्टिट्यूशन रैकेट चलाने का लगा है आरोप!

इस मामले में जब आरती का नाम सामने आया तो आरती को गिरफ्तार कर लिया गया और उनके खिलाफ जांच भी शुरू कर दी गई है। क्राइम ब्रांच ने दो मॉडल को गोरेगांव में रेस्क्यू भी किया और उन्हें रीहैबिलिटेशन सेंटर भी भेजा गया है. पुलिस को मॉडल्स से यह भी पता चला है कि आरती ने उन्हें 15 हजार रुपये देने का भी वादा किया था. क्राइम ब्रांच ने कुछ लोगों को ग्राहक बनाकर होटल भेजा और इस तरह इस प्रॉस्टिट्यूशन रैकेट का पर्दाफाश किया है.

Next Story